Home » क्रिकेट » Rajasthan Cricket Association has taken down pictures of Pakistani players from its gallery at Sawai Madhopur
 

पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के विरोध में RCA ने उठाया बड़ा कदम, हटाई पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीर

न्यूज एजेंसी | Updated on: 19 February 2019, 10:28 IST

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के विरोध में क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (सीसीआई) और पंजाब क्रिकेट संघ (पीसीए) के बाद अब राजस्थान क्रिकेट संघ (आरसीए) ने भी सवाई मान सिंह स्टेडियम के विभिन्न ब्लॉक से पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें हटा ली हैं. आरसीए के सचिव महेंद्र नाहर ने सोमवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी.

राजस्थान क्रिकेट संघ संयुक्त सचिव महेंद्र नाहर ने बताया, "संपूर्ण देश में आतंकवादियों द्वारा किये गए इस शर्मनाक हमले को लेकर में अत्यंत विरोध का माहौल है. साथ ही सम्पूर्ण देश वासी इसके लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार मानते हैं."

 

यह भी पढ़ें: आशीष नेहरा ने टीम मैनेजमेंट को दी सलाह, कहा-वर्ल्ड कप में उमेश यादव की जगह इस खिलाड़ी को दें मौका, मचा देगा तहलका

 

उन्होंने कहा, "आरसीए अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी ने समस्त देशवासियों सहित सम्पूर्ण खेल जगत व खिलाड़ियों की भावनाओं व पुलवामा में शहीद हुए देश के वीर जवानों को आरसीए परिवार द्वारा श्रद्धांजलि देने व दु:ख की इस घड़ी में शहीदों के परिवार के साथ खड़े रहने के लिए आरसीए अध्यक्ष के निर्देशानुसार आज सवाई मान सिंह स्टेडियम के विभिन्न ब्लॉक में लगी हुई पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें हटा दी गईं."

यह भी पढ़ें: वर्ल्डकप के बाद क्रिकेट की दुनिया को अलविदा कह देंगे धोनी समेत ये पांच दिग्गज

इससे पहले, मीडिया में आरसीए कार्यालय में लगी पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरेों वाली खबर वायरल हो रही थी. आरसीए ने अपने बयान में उन सभी खबरों का खंडन किया है. बयान के मुताबिक, "मीडिया में प्रकाशित की गई पाकिस्तानी खिलाड़ी की फोटो जो आरसीए कर्यालय में होना दर्शाया गया है, वह पूर्णत: निराधार है व कुछ समय पूर्व की हैं.

First published: 19 February 2019, 8:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी