Home » क्रिकेट » ranji trophy: tripura bowled out on 35 lowest ever total for tripura aniket choudhary took a five wicket
 

कोहली के ब्रह्मास्त्र ने रणजी में मचाया धमाल, त्रिपुरा की टीम सीजन के सबसे कम स्कोर पर ऑल आउट

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 January 2019, 9:58 IST

सोमवार को रणजी ट्रॉफी सीजन 2018-19 के आखिरी राउंड में राजस्थान का सामना त्रिपुरा से हुआ. इस मैच में राजस्थान की गेंदबाज़ी की आगे कोई भी बल्लेबाज़ कुछ ख़ास नहीं कर सके. त्रिपुरा की टीम राजस्थान की टीम सिर्फ 35 रनों पर ही सिमट गई. ये रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सीजन में किसी भी टीम का सबसे कम स्कोर है. वहीं रणजी ट्रॉफी के इतिहास ये संयुक्‍त रूप से 12वां सबसे छोटा स्‍कोर है.

गौरतलब है कि 1995-1996 में बंगाल के खिलाफ मैच की दूसरी पारी में भी त्रिपुरा की टीम सिर्फ 42 रन ही सिमट गई थी. इससे त्रिपुरा की टीम पहली पारी में 53 रन पर ऑलआउट हो गई थी. इस मैच में त्रिपुरा को पारी और 351 रनों से हार का सामना करना पड़ा था.

इसे पहले टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी त्रिपुरा की टीम के लिए नीलाम्बुज वत्स दोहरे अंक तक पहुंच सके. उन्होंने 11 रन बनाए. उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज़ कुछ ख़ास नहीं कर सका. टीम के 6 बल्लेबाज़ अपना खाता भी नहीं खोल सके. राजस्थान के लिए अनिकेत चौधरी ने पांच और तनवीर उल हक ने तीन विकेट हासिल किये हैं.आप को बता दें कि अनिकेत आईपीएल में बंगलौर के लिए खेलते हैं

वहीं राजस्थान की भी शुरुआत कुछ ख़ास नहीं रही और पूरी टीम सिर्फ 218 रन बना के आउट हो गई. टीम के टॉप आर्डर पूरी तरह से फ्लॉप हुआ. टीम के लिए सबसे ज्यादा रन तनवीर उल हक ने बनाए थे. उन्होने 37 रन की पारी खेली.

First published: 8 January 2019, 9:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी