Home » क्रिकेट » Ranveer Singh Will Spend time With Kapil Dev in Delhi
 

कपिल देव से क्रिकेट सीखने 10 दिनों तक उनके घर पर रहेगा बॉलीवुड का यह दिग्गज अभिनेता

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 May 2019, 10:22 IST

साल 1983 में भारतीय टीम की जीत पर आधारित एक फिल्म बन रही है. इस फिल्म में रणवीर सिंह नजर आने वाले है और वो कपिल देव की भूमिका निभाएंगे. रणवीर सिंह कपिल से कपिल देव बनने के लिए प्रशिक्षण लेने के लिए दिल्ली में 10 दिन बिताने वाले है.

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह फिल्मों में जिस किरदार को निभाते है उसके लेकर वो काफी गंभीर नजर आते है. रणवीर सिंह किसी भी किरदार के लिए काफी तैयारियां करते है. और 1983 में भारत को विश्व विजेता बनाने वाली टीम में कपिल देव की भूमिका और उस जीत से जुड़ी सभी बातो को कपिल देव से बेहतर रणवीर सिंह को कौन बता सकता है. रणवीर पहले ही कपिल देव से  प्रशिक्षण प्राप्त कर चुके हैं लेकिन वो अब उनके साथ समय बिताना चाहते है.

रणवीर सिंह फिल्म में अपने रोल में वास्तविकता  लाने के लिए कपिल देव के साथ रहकर और क्रिकेट की और बारीकियां सीखना चाहते हैं. रणवीर अगले 10 दिनों के लिए दिल्ली में ही कपिल देव से खेल और उस समय की खास जानकारियां एकत्रित करेंगे.

इस बारे में रणवीर ने खुद जानकारी देते हुए कहा कि,'मैं, कपिल सर के साथ और अधिक समय बिताने के लिए उत्सुक हूं. वह दयालु, उदार, जोशीले और मजाकिया हैं. धर्मशाला में उनके साथ बिताए गए दो पल बेहद यादगार है. उनके बारे में और अधिक जानने के लिए मैं दिल्ली में उनके साथ और वक्त बिताने जा रहा हूं."

रणवीर ने आगे कहा, "यह मेरे अभिनय की प्रक्रिया में अपनी तरह का पहला अभ्यास है जहां मैं खुद उस व्यक्ति से सीखूंगा जिनके किरदार को मैं पर्दे पर निभाने जा रहा हूं. एक सच्चे किंवदंती से उनकी जिंदगी के बारे में जानने के इस अवसर को पाकर मैं बहुत रोमांचित हूं." बता दें, मशहूर निर्देशक कबीर खान इस फिल्म का निर्देशन कर रहे है वहीं रिलायन्स एंटरटेनमेंट इस फिल्म को प्रस्तुत कर रही है.

First published: 7 May 2019, 18:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी