Home » क्रिकेट » Ravi Shastri and Team India requested To BCCI for Warm Up Matches in Australia before Test series
 

रवि शास्त्री की BCCI से अपील, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सिरीज से पहले...

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2018, 9:17 IST

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के दौरे से पहले बीसीसीआई से एक अपील की है. रवि शास्त्री ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से कहा है कि वह ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सिरीज से पहले कुछ वार्मअप मैच अरेंज करे, जिससे की खिलाड़ियों को मदद मिले.

बता दें कि टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया का दौरा 21 नवंबर से शुरू हो रहा है. ऐसे में टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री नहीं चाहते कि वह साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड की दौरे पर की गई गलतियों को दोहराएं जहां टीम को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा है.

 

इस साल के आखिर और अगले साल की शुरुआत तक टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर रहेगी. यहां टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया से 3 T20, 4 टेस्ट और 3 वनडे मैचों की सिरीज खेलनी है. भारतीय टीम का ये दौरा 21 नवंबर से 18 जनवरी 2019 तक चलेगा.

ऐसे में टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड दौरे पर मिली हार से सबक लेते हुए बीसीसीआई से ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सिरीज से पहले कुछ वार्मअप मैच अरेंज करने की अपील की है. गौरतलब है कि हाल ही में टीम इंडिया इंग्लैंड से 4-1 से टेस्ट सिरीज और साल 2018 की शुरुआत में साउथ अफ्रीका से 2-1 से सिरीज हारी है.

आपको बता दें, टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका में टेस्ट सिरीज खेलने से पहले लोन टूर गेम कैंसिल कर दिए थे. वहीं, इंग्लैंड दौरे पर चार दिन का एक मैच खेला जाना था जो तीन दिन का कर दिया. इसका नतीजा ये रहा कि टीम इंडिया के कई बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए और टीम को सिरीज गंवानी पड़ी.

First published: 14 September 2018, 9:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी