Home » क्रिकेट » Ravi Shastri on rumours of link up with Nimrat Kaur: Biggest load of cow dung
 

निम्रत कौर से अफेयर को लेकर आखिरकार रवि शास्त्री ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 September 2018, 10:12 IST

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री और बॉलीवुड की अभिनेत्री निम्रत कौर के अफेयर की खबरें इस समय मीडिया में छाई हुई हैं. पुणे मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक ये दोनों पिछले दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहें हैं. जिसके बाद निम्रत कौर ने इस तरह की खबरों को सिर्फ अफवाह बताया था. वहीं अब रवि शास्त्री का भी इस मामले में बयान आ गया है.

इस विवाद को लेकर रवि शास्त्री ने मिड डे से बात करते हुए साफ़ किया है कि ये सिर्फ अफवाह है. उनके और निम्रत कौर के बीच ऐसा कुछ भी नहीं हैं.आप को बता दें कि रवि शास्त्री इस समय टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड के दौरे पर है.

इस खबर को लेकर निम्रत कौर ने भी ट्वीट कर इसे काल्पनिक खबर बताया था. निम्रत कौर ने ट्वीट किया था कि जो कुछ भी आज उन्हें पता चला वो सब काल्पनिक है और काल्पनिक बातें कभी कभी बहुत तकलीफ देती हैं.


बता दें कि पुणे मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं कि निमरत और रवि शास्‍त्री पिछले दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. जबकि इनकी पहली मुलाकात साल 2015 में एक जर्मन कार कंपनी की कार लॉन्चिंग के दौरान हुई थी. जिसके बाद हाल फिलहाल इस जोड़ी की दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई.

रवि शास्त्री जोकि 56 साल के हैं ने 1990 में रितु सिंह से शादी की थी. रवि की एक बेटी भी है. रवि का नाम इससे पहले अमृता सिंह के साथ भी जुड़ चुका है. माना जाता है 80 के दशक में रवि ने उन्हें भी डेट किया.

First published: 4 September 2018, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी