Home » क्रिकेट » Ravi Shastri post emotional tweet for Kane Williamson got trolled
 

रवि शास्त्री ने केन विलियमसन के लिए किया इमोशनल ट्वीट, लोगों ने कर दिया ट्रोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 July 2019, 15:21 IST

विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद से ही टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री भारतीय फैंस के निशाने पर है. दरअसल, सेमीफाइनल जैसे अहम मुकाबले में धोनी को नंबर सात पर बल्लेबाजी के लिए भेजने वाला फैसला किसी को रास नहीं आया. इस फैसले के कारण रवि शास्त्री को पूर्व भारतीय खिलाड़ियों के साथ-साथ फैंस के भी गुस्से का सामना करना पड़ा है.

रवि शास्त्री ने फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के हारने के बाद कप्तान केन विलियमसन के लिए इमोशनल ट्वीट किया था. लेकिन भारतीय फैंस को यह रास नहीं आया और उन्होंने शास्त्री को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

रवि शास्त्री ने विलियमसन के लिए ट्वीट किया, 'विश्व कप के फाइनल के बाद पिछले 48 घंटे में आपकी शांति काबिल-ए-तारीफ है. हमें मालूम है कि आपका एक हाथ वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर था. आप सिर्फ केन नहीं हैं, आप केन हैं और योग्य हैं.'

वेस्टइंडीज दौरे से पहले धोनी नहीं लेंगे संन्यास! कोहली-शास्त्री बोले टीम इंडिया को उनकी जरूरत

रवि शास्त्री को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, आप इसी चीज में सबसे अच्छे है. आपने भारतीय क्रिकेट को बीते दो सालों में बर्बाद कर दिया.

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, कृप्या आप टीम इंडिया के लिए कोच के लिए आवेदन न करें.

एक यूजर ने लिखा, भगवान के वास्ते हेड कोच की पोजिशन को छोड़ दो, और दोबार ने आवेदन मत करना.

बता दें, सेमीफाइनल मुकाबले में भारत की बल्लेबाजी लड़खड़ा गई थी. क्रिकेट के दिग्गजों ने इसका कारण नंबर चार की पोजिशन पर लगातार हो रहे बदलाव को माना था. भारतीय टीम में नंबर चार की पोजिशन पर लगातार बदलाव होते रहे. विश्व कप में भी टीम ने इस पोजिशन पर काफी बदलाव किए.

कोहली और धोनी के कारण भारत नहीं जीत पाया विश्व कप! इस व्यक्ति की भविष्यवाणी हुई सच

First published: 17 July 2019, 15:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी