Home » क्रिकेट » Ravindra Jadeja can play on R Ashwin place in India vs England 4th test Match
 

कोहली चौथे टेस्ट में इस बोलर को मौका देकर चलेंगे बड़ा दांव, पृथ्वी शॉ का होगा डेब्यू!

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 August 2018, 18:50 IST

भारतीय टीम और इंग्लैंड की टीम के बीच हो रही पांच टेस्ट मैचों की सिरीज का चौथा मुकाबला कल साउथहैंपटन में खेला जाएगा. इस मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकते हैं, खबरों की मानें तो इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में वह रविंद्र जड़ेजा को शामिल कर सकते हैं. जड़ेजा इस सिरीज में एक भी मैच नहीं खेला है, टीम इंडिया को अश्विन की फिटनेस को लेकर भी चिंता है. अश्विन की जगह पर अब मैदान पर जडेजा को उतारे जाने की भी संभावना है.

चौथे टेस्ट मैच के लिए साउथहैंपटन का मैदान तेज गेंदबाजों के लिए फायदेमंद रहेगा और उमेश, इशांत और  शमी ने किया मैदान पर बल्लेबाजी का भी अभ्यास किया. अश्विन ने सोमवार को गेंदबाजी भी नहीं की लेकिन मंगलवार को अभ्यास किया था, यहां पर रविंद्र जडेजा ने भी बल्लेबाजी और गेंदबाजी का अभ्यास किया. अश्विन ने कूल्हे में खिंचाव के कारण उन्होंने नॉटिंघम टेस्ट नहीं खेला था. भारतीय टीम पांच मैचों की सिरीज में 1-2 से पीछे चल रही है.

भारत: विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, के एल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, करुण नायर, हार्दिक पंड्या, आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, हनुमा विहारी, इशांत शर्मा, उमेश यादव, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह. 

ये भी पढ़ें: एशिया कप के लिए टीम इंडिया के कप्तान बने पवन शाह ने धोनी के बारे में कही ये बात

First published: 29 August 2018, 18:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी