Home » क्रिकेट » Ravindra Jadeja enjoy his holidays with lioness in his farmhouse share video on Instagram
 

शेर के साथ सेल्फी लेने वाले जडेजा ने अब शेरनी के साथ किया ये काम...

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 July 2018, 11:51 IST

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा अपनी किसी पारी या गेंदबाजी की वजह से नहीं बल्कि एक नए शौक की वजह से सुर्खियों में हैं. रविंद्र जडेजा कई बार अपने इस खास शौक को जग जाहिर कर चुके हैं. बता दें कि जड़ेजा को घुड़सवारी का बहुत शौक है. इतना ही नहीं रविंद्र जडेजा शेरों के साथ भी उतना ही लगाव रखते हैं.

आपको बता दें रविंद्र जडेजा अक्सर शेरों के साथ सेल्फी लेते हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. यहां तक कि वह एक बार इसके लिए जुर्माना भी भुगत चुके हैं. लेकिन फिलहाल रविंद्र जडेजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है वह बेहद चौंकाने वाला है.

 

दरअसल, अपने फॉर्महाउस की एक वीडियो को रविंद्र जडेजा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें एक शेरनी टहलते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियों में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह एक शेरनी खुले में घूम रही है. गौरतलब है कि इससे पहले रविंद्र जडेजा शेरों के साथ सेल्फी लेने की वजह कानूनी पचड़े में भी फंस चुके हैं.

आपको बता दें, गीर के जंगल में शेर के साथ सेल्फी मामले में उनपर वन विभाग ने हिदायत देते हुए 2000 हजार रुपये का जुर्माना लगाया था. गीर के जंगलों में शेर के साथ तस्वीर लेना बैन है लेकिन रविंद्र जडेजा ने अपनी पत्नी के साथ जीप से नीचे उतरकर शेर के साथ सेल्फी ली थी, जिसकी वजह से वन विभाग ने जुर्माना लगाया था.

First published: 2 July 2018, 11:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी