Home » क्रिकेट » Ravindra jadeja is dangerous cricketer i am happy that he only played Final game says English Coach Paul farbrace
 

रवींद्र जडेजा की बैटिंग-बॉलिंग देख इंग्लिश कोच को आया पसीना, बोले- शुक्र है सिरीज नहीं खेले...

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2018, 15:52 IST
(ICC Tweet)

इंग्लैंड के सहायक कोच पॉल फारब्रास ने टीम इंडिया के शानदार ऑलराउंडर रवींद्र जड़ेजा को लेकर एक करारा बयान दिया है. इंग्लिश कोच के इस बयान से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह आखिरी मैच में रवींद्र जड़ेजा की परफॉर्मेंस देख हैरान हैं. पॉल ने कहा है कि जडेजा एक बेहतरीन क्रिकेटर हैं. उन्हें खुशी है कि वह सिर्फ इंग्लैंड के खिलाफ पांचवां और आखिरी टेस्ट खेले. नहीं तो इस सिरीज का नतीजा कुछ भी हो सकता है.

बता दें कि रवींद्र जडेजा ने पहले गेंदबाजी की जिम्मेदारी संभालते हुए 30 ओवर में 79 रन खर्चे और 4 अहम विकेट अपने नाम किए. इसके बाद जब टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर एक बार फिर फेल हो गया तो नंबर आठ पर उतरकर रवींद्र जडेजा ने अपने करियर का नौवां अर्धशतक ठोका लेकिन अपने टेस्ट करियर का पहला शतक लगाने से चूक गए. रवींद्र जडेजा ने इस मुकाबले में नाबाद 86 रनों की पारी खेली.

वहीं, ओवल में खेले जा रहे इस आखिरी टेस्ट मैच के तीसरे दिन रवींद्र जडेजा की यह शानदार बॉलिंग और बैटिंग को देखकर इंग्लैंड के कोच पॉल फारब्रास ने कहा, "उनकी साझेदारी बनने से पहले उन्हें एक जीवनदान मिला था. उन्होंने इसका पूरा फायदा उठाते हुए शानदार पारी खेली. वह काफी प्रतिभाशाली और खतरनाक क्रिकेटर हैं. हमें खुश होना चाहिए कि वह आखिरी ही मैच में खेले."

First published: 10 September 2018, 15:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी