Home » क्रिकेट » Ravindra Jadeja reacts on David Warner sword celebration
 

डेविड वार्नर ने चलाई 'राजपूताना स्टाइल' में तलवार, रवींद्र जडेजा ने दिया मजेदार जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 April 2020, 14:47 IST

भारतीय टीम (India National Cricket Team) के ऑल राउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) जितना अपने खेल के लिए जाने जाते हैं उतना ही वो अपने सेलिबरेशन के लिए भी पहचाने जाते है. कई मौको पर रवींद्र जडेजा को मैदान पर बल्लेबाजी के दौरान बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद बल्ले को हवा में तलवार की तरह लहराते हुए देखा गया है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज डेवि़ड वार्नर (David Warner) को जडेजा के इस स्टाइल को कापी करते हुए देखा जा रहा है. वहीं अब रवींद्र जडेजा ने भी इस वीडियो पर जवाब दिया है.

डेवि़ड वार्नर ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो वार्रन ने बीते साल आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के लिए शूट किया था. इस वीडिया का कैप्शन देते दुए वार्नर ने लिखा,पिछले साल लगभग इसी समय सनराइजर्स हैदराबाद के लिए एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान। क्या आपको लगता है कि मैंने रवींद्र जडेजा जैसा कुछ किया है?'

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज वार्नर ने जो वीडियो शेयर किया हैं उसमें यह खिलाड़ी जडेजा की तरह तलवार बाजी करता हुआ दिखाई दे रहा है लेकिन जैसे ही डायरेक्टर कचट बोलता है यह बल्लेबाज हंसने लगता है. डेविड वार्नर के इस वीडियो पर खुद टीम इंडिया के ऑल राउंडर खिलाड़ी जडेजा अपने आप को कमेंट करने से रोक नहीं पाए और उन्होंने वार्नर के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि आपने बिल्कुल कर ही दिया.


बता दें, आईपीएल 2020 (IPL 2020) में वॉर्नर इस बार सनराइजर्स हैदराबाद (Surisers Hyderabad) की कप्तानी करते हुए नजर आने वाले थे. हैदराबाद ने आईपीएल की शुरूआत से पहले ही न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कप्तानी लेकर वार्नर को सौंपने का फैसला लिया था. लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते असर को देखते हुए बीसीसीआई ने इस बार आईपीएल को 15अप्रैल तक के लिए स्थगित करने का फैसला लिया है. 

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग, पाकिस्तानी खिलाड़ी ने मांगी भारत से मदद, बोले- अगर मिले 10 हजार वेंटिलेट तो..

First published: 9 April 2020, 14:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी