Home » क्रिकेट » RCB captain Virat Kohli receives negative comments after posting an energy drink ad
 

कोहली के इस ऐड पर भड़के लोग, बोले- विश्वकप में रोहित को दो कप्तानी वरना करनी पड़ेगी आत्महत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 April 2019, 14:10 IST
Virat Kohli

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों IPL में टीम रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की कप्तानी संभाल रहे हैं. लेकिन कोहली का ये वक्त शायद कुछ ठीक नहीं चल रहा है. IPL में अब तक कई मैच हो चुके हैं लेकिन कोहली की टीम RCB को लगातार 6 मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा. अब आरसीबी का अगला मुकाबला शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब से होने वाला है लेकिन इससे पहले सोशल मीडिया पर विराट कोहली की लोगों ने जमकर क्लास लगा दी है और इसके पीछे वजह है कोहली का एक विज्ञापन करना.

View this post on Instagram

Always high on energy! 😄 #one8 #PlayTheDay

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

विराट कोहली ने हाल ही में एक एनर्जी ड्रिंक का एड किया और उन्हें ये विज्ञापन करना बहुत भारी पड़ गया. इसकी फोटो इंस्टाग्राम पर जैसे ही शेयर की बस शुरु हो गए यूजर्स और उन्होंने विराट की क्लास लगा दी.

Virat Kohli

यूजर्स ने लिखा,"अब एड करने के लायक भी नहीं भाई तू.एक बार तो जिता दे आरसीबी को. इतने फैंस इंतजार कर रहे हैं. कब जीतेगा कब." अन्य ने लिखा,"टीम बहुत खराब है तुम्‍हारी, 14 के 14 मैच हारोगे, लेकिन तुम ज्‍यादा चिंता न लो, विश्‍व कप में रोहित शर्मा को कप्‍तानी दे देना इज्‍जत से, वरना तुम्‍हें आत्‍महत्‍या करनी पड़ेगी."

Virat Kohli

बता दें कि विराट कोहली वैसे काफी शानदार बल्लेबाज हैं लेकिन आईपीएल में अपनी टीम RCB को जीत दिलाने में वह कामयाब होते नहीं दिख रहे हैं. आरसीबी के दिल्ली के खिलाफ पिछले मुकाबले में कप्तान कोहली ने 33 गेंदों में 41 रन की पारी खेली थी. अब आरसीबी की टीम इस वक्त अंतिम स्थान पर है और अगर टीम को प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करना है तो अपने शेष सभी मुकाबले जीतने होंगे.

Video: मैदान पर इस एक वाकये से धोनी ने गवां दी अपनी इज़्ज़त, लोग बोले शर्मनाक

सचिन की बेटी सारा के अफेयर की उड़ी थी खबरें, देश के सबसे अमीर शख्स के बेटे से जुड़ा था नाम

First published: 12 April 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी