Home » क्रिकेट » rickey ponting says smith and warner could make a difference in world cup team
 

रिकी पोंटिंग ने वर्ल्ड कप से पहले खोला अपना तुरुप का इक्का, कहा-अकेले ही जीतेगा ख़िताब

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2019, 15:36 IST

वर्ल्ड कप को लेकर हर टीम किसी भी तरह की कोई भी छोड़ना नही चाहती है. इसी कड़ी में अब ऑस्ट्रेलिया की टीम ने भी वर्ल्ड कप से  पहले अपनी तैयारी को लेकर बात की. इस दौरान हाल में ही टीम के सहायक कोच की भूमिका में आए रिकी पोंटिंग ने टीम को लेकर कई बड़े बयान दिया है. उनका मानना है कि इस बार भी वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया की टीम जीतेगी.

वर्ल्ड कप में तैयारी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि 2003 में भी वर्ल्ड कप में हमारे हालात कुछ इसी तरह के थे. वर्ल्ड कप से पहले माइकल बेवन और लेहमैन जैसे खिलाड़ी चोटिल हो गए थे, जबकि शेन वार्न पर उस समय बैन लगा दिया गया था. लेकिन इसके बाद भी हमे वर्ल्ड कप जीता था.वर्ल्ड कप में आप को हर मैच के हिसाब से खुद को तैयार करना होता है.

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की वापसी के बाद ऑस्ट्रेलिया एक बार फिर से दावेदार के रूप में शामिल हो जाएगा. इसके अलावा वो इस टीम को मजबूती भी प्रदान करेंगे. वो इस टीम के लिए महत्वपूर्ण है.

मिडिल आर्डर की कमी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि हाल के समय टीम स्पिन के खिलाफ सफल नही हुई है.लेकिन इसके बाद भी टीम के पास कुछ ऐसे खिलाड़ी है जो अकेले दम पर टीम को जीत दिला सकते है और स्पिन के खिलाफ वो सफल हुए हैं

First published: 10 February 2019, 15:36 IST
 
अगली कहानी