Home » क्रिकेट » Rishabh Pant Challengers Guru MS Dhoni in IPL 2019
 

ऋषभ पंत की धोनी को खुली चुनौती, बोले- कूल नहीं रहेंगे 'कैप्टन कूल' देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 February 2019, 23:57 IST

IPL का 12वां संस्करण शुरु होने में अब सिर्फ एक महीना बाकी बचा हैइससे पहले ही आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी नई जर्सी लॉन्च कर दी हैदिल्ली कैपिटल्स की नई जर्सी लाल और नीले रंग की है. बता दें कि लाल रंग आक्रामकताऊर्जाजुनूनशक्ति और दृढ़ संकल्प को दर्शाता है जबकि नीला रंग गहराईस्थिरताज्ञानआत्मविश्वास और विश्वास को दर्शाता है.

इस दौरान दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा, “हम दिल्ली की नई जर्सी पहनने में बहुत गर्व महसूस करते हैंब्रांड का नया रूप इस सीजन में खिताब जीतने की हमारी नई उम्मीदों को पूरा करता हैदिल्ली की टीम से जुड़े हर किसी के लिए यह एक रोमांचक समय हैमुझे यकीन है कि प्रशंसक नए नीले और लाल रंग में टीम का समर्थन करना पसंद करेंगे.”

यही नहीं जर्सी की लॉन्चिंग के दौरान दिल्ली कैपिटल्स ने एक वीडियो भी जारी कियाजिसमें टीम के विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को चुनौती देते नजर आ रहे हैं. टीम ने इस वीडियो को ट्विटर पर भी पोस्ट कीट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो के जरिए दिल्ली फ्रेंचाइजी की नई जर्सी को फैंस के सामने पेश किया गया है.

साथ ही ऋषभ पंत ने भी अपने इंस्टाग्राम पर भी इस वीडियो को शेयर किया हैवीडियो में दिल्ली की नई जर्सी पहने पंत चेन्नई के महेंद्र सिंह धोनी को चुनौती देते नजर आ रहे हैं जिसमें वह कह रहे हैं, 'माही भाईतैयार हो जाओखेल दिखाने आ रहा हूं.” वह कहते हैंमाही भाई ना गुरु के समान हैं.

अगर माही भाई नहीं होते तो पता नहीं मैं विकेटकीपर-बैट्समैन होतानहीं होता. लेकिन इस बारी उनकी टीम पर मैं ऐसा बरसूंगा कि कैप्टन कूलकूल नहीं रहेंगे. माही भाई तैयार रहनागेम दिखाने आ रहा हूं.पंत ने इस  वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "माही भाईसब आप से सीखा हैतो आप के सामने गेम तो दिखाना बनता है. IPL में मिलेंगक्या कहते हो माही भाई?

सचिन तेंदुलकर ने बनाया था ये ऐतिहासिक रिकॉर्ड, धोनी-विराट भी आज के दिन बने इस कीर्तिमान को नहीं तोड़ पाए

First published: 24 February 2019, 23:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी