Home » क्रिकेट » rishabh pant praise kerala beauty on instagram video and ishant sharma took a dig
 

OMG! पांचवें वनडे मैच से पहले होटल की बालकनी से कूदना चाहते हैं ऋषभ पंत!

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 November 2018, 8:43 IST

भारत और विंडीज के बीच वनडे सिरीज का आखिरी मैच तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा. इस मैच के दौरान केरल के लीला राविज होटल में ठहरी हुए है. ये होटल अर्ब सागर के तट पर बना है. इस होटल से केरल की ख़ूबसूरती साफ़ तौर पर नज़र आती हैं. इस होटल से केरल की ख़ूबसूरती से टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत भी इससे इतना प्रभावित हुए कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका वीडियो भी डाला. जिस पर भारत के स्टार तेज़ गेंदबाज़ इशांत शर्मा ने उनका मजाक उड़ाया.

पंत ने लीला राविज होटल में अपने रूम की बालकनी में खड़े होकर वीडियो बनाया और केरल की खूबसूरती को लेकर बात कर रहे थे. जिस पर इशांत शर्मा ने पंत का मजाक उदय. इशांत शर्मा ने मजाकिया अंदाज में पंत के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'नीचे मत गिरियो'. जिसके बाद रिषभ पंत ने जवाब दिया, 'हा..हा..अभी जंप करता हूं.'


बेहद ख़ास तरह से हुए था टीम इंडिया का स्वागत

आप को  दें कि भारत और वेस्टइंडीज की टीमें तिरुवनंतपुरम में मंगलवार को पहुंची थी, जहां दोनों टीमों का शानदार स्वागत किया गया था.  इसके अलावा विराट कोहली ने भी केरल में कदम रखते ही एक खत लिखा और उसकी खूबसूरती की तारीफ की. यही नहीं केरल में लोग धोनी के बड़े फैन हैं और उन्होंने अपने इस स्टार के लिए 35 फीट लंबा कटआउट बनाया है जिसे स्टेडियम के बाहर लगाया गया है.

First published: 1 November 2018, 8:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी