Home » क्रिकेट » Rishabh Pant Said Where to ball Rohit Sharma Laugh
 

ऋषभ पंत बता रहे थे कहा करनी है गेंदबाजी, स्लिप में खड़े जोर-जोर से हंसते दिखाई दिए रोहित

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 September 2019, 21:10 IST

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मोहाली में तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे मुकाबले के लिए भारतीय टीम तीन स्पिन गेंदबाजों के साथ उतरी है. वहींदक्षिण अफ्रीका के लिए टेंबा बावुमा, एनरिच नॉर्त्जे और ब्योर्न फोर्टुइन ने डेब्यू किया.

दक्षिण अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज रीजा हेन्ड्रिक्स और क्विंटन डीकॉक ने टीम को मजबूत शुरूआत दिलाई. दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 31 रनों की साझेदारी हुई. दोनों ने इस दौरान काफी तेज बल्लेबाजी की. दक्षिण अफ्रीका ने इस मुकाबले में पहले 10 ओवरों में एक विकेट के नुकसान पर 78 रन ठोक दिए.


दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गेंदबाजी की शुरूआत वाशिंगटन सुंदर ने की. उनके पहले ओवर में कुछ ऐसा हुआ कि स्लिप में खड़े रोहित शर्मा जोर जोर से हंसने लगे. मोहाली की पिच बल्लेबाजों के मानी जाती है. इस पिच पर टर्न काफी कम देखने को मिलता है.

दरअसल, विकेट के पीछे खड़े पंत पहले ओवर की दूसरी गेंद पर सुंदर को बता रहे थे कहां गेंदबाजी करनी है. विकेट के पीछे से पंत ने सुंदर को कहा,'सीधी रख सीधी बॉल फंस कर आ रही है.' इस दौरान स्लिप पर खड़े रोहित शर्मा को जोर जोर से हंसते हुए देखा गया. हालांकि ओवर की तीसरी गेंद पर सुंदर को चौका मिला.

दक्षिण अफ्रीका ने भारत के खिलाफ मुकाबले में तीन नए खिलाड़ियों को मौका दिया है. जबकि भारत ने इस मुकाबले के लिए राहुल को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा है. वहीं हार्दिक पांड्या दो महिने बाद वापसी कर रहे है.

भारत की प्लेइंग इलेवन : रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत, कृणाल पांड्या, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, वाशिंगटन सुंदर, दीपक चहर, नवदीप सैनी.

दक्षिण अफ्रीका की प्लेइंग इलेवन : क्विंटन डी कॉक (कप्तान), रीजा हैन्ड्रिक्स, तेंबा वाबुमा, वेनडर दुसें, डेविड मिलर, फेहलुकवायो, ड्वेन प्रीटोरियस, ब्योर्न फोर्टिन, कगिसो रबाडा, एनरिच नोर्तजे, तबरेज शम्सी.

First published: 18 September 2019, 20:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी