Home » क्रिकेट » Rishabh Pant trolled on twitter after calming playing according situation
 

ऋषभ पंत ने बल्लेबाजी को लेकर बोला कुछ ऐसा कि फैंस ने उड़ाया मजाक

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2019, 23:06 IST

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी के उत्तराधिकारी माने जाने वाले ऋषभ पंत को वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम में जगह मिली है. चयन कर्ताओं ने यह साफ किया है कि साल 2023 में होने वाले विश्व कप के लिए पंत को अभी से ही तैयार किया जाएगा. इसके लिए उन्हें ज्यादा से ज्यादा मौके दिए जाएंगे. वहीं पंत ने इस जिम्मेेदारी को स्वीकार किया है और उन्होंने भरोसा दिलाया है कि वो अपने खेल में सुधार लाएंगे. इस दौरान पंत ने कुछ ऐसा कह दिया कि जिसके बाद ट्विटर पर भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस उनका मजाक उड़ाने लगे.

ऋषभ पंत आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते है. वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पंत का एक बयान अपने आधारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है.
ऋषभ पंत इसमें कह रहे है कि मैं किसी खास तरह से य्टाइल या किसी खास तरीके से नहीं खेलते है. मैं हमेशा टीम की जरूरत के हिसाब और हालात के मुताबिक खेलता हूं.

ऋषभ पंत का यह बयान भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस को हजम नहीं हुआ और उन्होंने पंत को ट्रोल करना शुरू कर दिया. कई लोगों ने उनसे पूछा कि विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में क्या हो गया था.

 

एक यूजर ने लिखा, विश्व कप सेमीफाइनल मुकाबले में कौन सा तरीका अपनाया था. वहीं एक अन्य यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, हां अगर आप मिचेल सेंटनर के हिसाब से खेले तो. लेकिन उम्मीद करूंगा कि आप इस एक्सपीरियंस से कुछ सीखेंगे. एक यूजर ने लिखा,इन्हें लगता है कि पूरा भारत बेवकूफ है. एक यूजर ने लिखा, तो आप विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में परिस्थिति के हिसाब से क्यों नहीं खेले.

बता दें, पंत ने सेमीफाइनल मुकाबलें में लड़खड़ाती भारतीय पारी को सँभाला था लेकिन वो बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में अपना विकेट गंवा बैठे. पंत के आउट होते ही टीम दवाब में आ गई. क्योंकि पंत से पहले चार बल्लेबाज पवेलियन लौट चुकेे थे. पंत की इस गलति का खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा था और टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था.

Video: युवराज सिंह ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के लिए मजे, कैमरे पर पूछ लिया ये सवाल

First published: 28 July 2019, 22:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी