Home » क्रिकेट » Rock thrown at Australian team bus in Guwahati after win T20 match against team india
 

गुवाहाटी T20 मैच जीतने के बाद होटल लौट रही ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर हमला

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 October 2017, 11:28 IST

गुवाहाटी में खेले गए दूसरे T20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को आठ विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ भारत दौरे में कंगारूओं ने पहली बार किसी सिरीज़ में बराबरी की है. तीन T20 मैचों की सिरीज़ अब 1-1 से बराबरी है. सिरीज के विजेता का ऐलान हैदराबाद में खेले जाने वाले आखिरी T20 मैच में होगा. गुवाहाटी में मैच जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम के साथ वो हुआ जिसकी कल्पना शायद ही किसी ने कही. मैच जीतने के बाद अपने होटल लौट रही कंगारूओं की टीम पर पत्थर से हमला हुआ. 

 

इस हमले में किसी के चोटिल होने की खबर नहीं है. ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज एरोन फिंच ने इस हमले की तस्वीर अपने ट्विटर पर पोस्ट की. एरॉन फिंच ने अपने ट्वीट में लिखा,

”होटल जाते समय रास्ते में टीम बस पर की खिड़की पर पत्थर फेंका गया. ये बहुत डरावना था.”

इस घटना से पहले गुवाहाटी के बारसपारा क्रिकेट मैदान में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 118 रन बनाए थे. ऑस्ट्रेलिया को जीतने के लिए 119 रन चाहिए थे. इस लक्ष्य को कंगारुओं ने 15.2 ओवर में दो विकेट के नुक़सान पर आसानी से हासिल कर लिया. ऑस्ट्रेलिया की तरफ़ से मोइसेस हेनरिक्स ने 60 गेंदों पर 62 रनों की शानदार पारी खेली. 

वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया पूरे 20 ओवर खेलने के बाद 118 रनों पर ढेर हो गई. इंडिया की तरफ से केदार जाधव ने सबसे ज्यादा 27 और हार्दिक पांड्या ने 25 रन बनाए. भारत के सात बल्लेबाज दहाई आंकड़े को भी नहीं छू सके. कप्तान विराट कोहली भी तीन गेंद खेलकर बिना खाता खोले ही आउट हो गए.

First published: 11 October 2017, 11:28 IST
 
अगली कहानी