Home » क्रिकेट » Rohit sharm liker a tweet which questioned bcci dual standards over players wags
 

टेस्ट टीम से बाहर हुए रोहित शर्मा ने BCCI और कोहली से लिया पंगा!

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 August 2018, 12:31 IST
(file photo )

टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा टेस्ट टीम में वापसी के लिए बेताब दिखाई दे रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सिरीज में रोहित को टीम में नहीं चुना गया है. ऐसा लगता है कि रोहित इसको लेकर दुखी हैं. वह टेस्ट टीम में खेलना चाहते हैं. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि रोहित ने लंदन उच्चायोग के सामने ऑफिशियल फोटो में टीम इंडिया के साथ अनुष्का शर्मा की फोटो के सहारे इशारों में बीसीसीआई को आड़े हाथों लिया है.

दरअसल मंगलवार को लंदन में भारतीय उच्चायोग ने टीम इंडिया और उसके सपोर्ट स्टाफ को डिनर पार्टी पर आमंत्रित किया. इस शानदार मौके पर पहुंची टीम इंडिया के खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ ने उच्चायोग के सामने एक फोटो शूट किया. इसकी एक फोटो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की. टीम इंडिया की ऑफिशियल फोटो में अनुष्का शर्मा भी मौजूद हैं.

खास बात ये कि वो फोटो के फ्रंट में मौजूद हैं. अनुष्का का होना लोगों को पसंद नहीं आया. इसको लेकर कड़ी नाराजगी देखने को मिली. लोगों का ऐतराज था कि जब बीसीसीआई के ताजा नियमों के मुताबिक खिलाड़ियों की पत्नियां और गर्लफ्रेंड उनके साथ नहीं हो सकती तो फिर अनुष्का शर्मा को कैसे इजाजत मिल गई. लोगों की प्रतिक्रियाओं को लेकर रोहित शर्मा भी सहमत नजर आए.

लोगों की तरफ से नाराजगी भरी कई तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिली. एक फैंस ने बल्लेबाज रोहित शर्मा को इसमें टैग कर दिया. इसके साथ लिखा, "रोहित शर्मा की वजह से जो जगह खाली हो गई थी वह अनुष्का शर्मा ने भर दी. जहां तक मुझे पता है तो पत्नी और गर्लफ्रेंड को तीसरे टेस्ट तक इस तरह से मिलने की मंजूरी नहीं है. अलग खिलाड़ी के लिए अलग नियम."

इससे भी बड़ी बात तो ये है कि इस ट्वीट को रोहित शर्मा ने लाइक किया है. उनके द्वारा लाइक करने का मतलब है कि वो भी इससे इत्तेफाक रखते हैं. रोहित ने इस फोटो को लेकर आए एक नहीं दो ट्वीट को लाइक किया है. रोहित ने एक और ट्वीट लाइक किया, जिसमें एक फैंस ने लिखा, "रोहित शर्मा का नंबर 6 पर टेस्ट में बैटिंग करते हुए औसत 58.19 का है. यह मौजूदा समय में खेल रहे किसी भी बल्लेबाज से बेहतर औसत है." 

screen shot

रोहित शर्मा ने इस ट्वीट को लाइक किया. उनके द्वारा इन ट्वीट को लाइक करने का मतलब है कि वो भी लोगों की प्रतिक्रिया से सहमति रखते हैं. इसके साथ ही टेस्ट में वापसी को लेकर उनकी बेताबी भी दिखाई दे रही है.

ये भी पढ़ें-  अनुष्का शर्मा को BCCI ने बना दिया टीम इंडिया का सदस्य, Twitter पर इस तरह फूटा लोगों का गुस्सा

First published: 9 August 2018, 12:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी