Home » क्रिकेट » Rohit Sharma Abuse Third Umpire After Soumya Sarkar Given Not Out
 

Video: थर्ड अंपायर ने आउट को दिया ना-आउट तो भड़क गए रोहित शर्मा, मैदान पर ही अंपायर को दी गाली

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 November 2019, 16:44 IST

भारत और बांग्लादेश के बीच हुए राजकोट में टी20 मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश को 8 विकेट से हराकर तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है. इस मुकाबले में टॉस जीतकर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. बांग्लादेश ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 153 रन बना पाई. जिसके जबाव में भारतीय टीम ने 15.4 ओवर में ही 2 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया.

हालांकि इस मुकाबले में भारतीय टीम के कुछ गलतियां भी हुई जिसके कारण ही बांग्लादेश इस मुकाबले में 153 रन बनाने में सफल हो पाई. दरअसल, ऋषभ पंत ने शुरूआत के 10 ओवर में स्टपिंग करने के लिए गेंद विकेट के आगे पकड़ ली थी जिसके कारण बल्लेबाज को नॉट आउट दिया गया. वहीं इसके बाद मैच के 13वें ओवर में एक बार फिर ऋषभ पंत के पास स्टपिंग का मौका था. ऋषभ पंत ने इस बार सही कोई गलती नहीं की थी.

रोहित शर्मा को मैदान पर काफी शांत खिलाड़ी और कप्तान के तौर पर देखा जाता है, लेकिन इस बार वो आपा खो गए और उन्होंने थर्ड अंपायर को गाली कर दे दी. मैच के 13वें ओवर सौम्या सरकार ने युजवेंद्र चहल की एक गेंद पर शार्ट मारना चाहा लेकिन वो चूक गए. ऋषभ पंत ने मौके का लाभ उठाया और सौम्या सरकार को स्टंप कर दिया. मैदानी अंपायर ने यह देखने के लिए क्या ऋषभ पंत ने गेंद विकेट के आगे पकड़ी है या पीछे इसे देखने के लिए मामला थर्ड अंपायर को रेफर किया.

थर्ड अंपायर ने जब रिप्ले देखा तो ऋषभ पंत विकेट के पीछे ऊपर गेंद पकड़ते दुए दिखाई दिए. लेकिन अंपायर ने गलती से नॉट आउट का बटन दबा दिया और मैदान की बड़ी स्क्रीन पर नॉट आउट लिखा आया. जिसके बाद रोहित शर्मा ने अपना आपा खो दिया. लेकिन बाद में अंपायर ने अपनी गलती सही करते हुए सौम्य सरकार को आउट करार दिया जिसके कारण उन्हें पवेलियन वापस लौटन पड़ा.

बांग्लादेश के खिलाफ रोहित शर्मा ने लगाई रिकॉर्ड की झड़ी, मैच में बने कुल इतने रिकॉर्ड

First published: 8 November 2019, 15:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी