Home » क्रिकेट » Rohit Sharma And David Warner open on opening With Shikhar Dhawan
 

रोहित शर्मा ने खोला राज, आखिर मैच की पहली गेंद क्यों नहीं खेलते हैं शिखर धवन

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 May 2020, 23:35 IST

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जोड़ी जब भी मैदान पर कदम रखती है तो गेंदबाजों की शामत आती ही है. दोनों विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हैं और सफेद गेंद के खिलाफ इन दोनों बल्लेबाजों ने कई बेहतरीन रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. इतना ही नहीं ऑफ-फिल्ड भी दोनों की बॉन्डिंग साफ दिखाई देती है. वहीं अब रोहित शर्मा ने डेविड वार्नर (David Warner) के साथ बातचीत में अपने साथी बल्लेबाज को बेवकूफ बताया है.

कोरोनावायरस के कारण इन दिनों क्रिकेट टूर्नामेंट पूरी तरह से बंद है. ऐसे में खिलाड़ी सोशल मीडिया पर सक्रिय हो गए हैं और इसी कड़ी में रोहित शर्मा औैर डेविड वार्नर ने इंस्टाग्राम पर लाइव चैट की और इस दौरान इन दोनों खिलाड़ियों ने शिखर धवन को लेकर भी बात की है.


डेविड वार्नर के साथ बातचीत के दौरान रोहित शर्मा ने कहा,"वह एक बेवकूफ है, वह पहली गेंद का सामना करना पसंद नहीं करता है. वह स्पिनर खेलना पसंद करता है लेकिन स्पिनरों को लेना पसंद नहीं करता है."

रोहित शर्मा ने आगे कहा,"मुझे 2013 की वह घटना याद आ रही है जब मैंने सीमित ओवरों में भारत के लिए ओपनिंग करना शुरू की थी. यह चैंपियंस ट्रॉफी में सलामी बल्लेबाज के रूप में मेरा पहला मैच था. इसलिए मैंने शिखर से कहा कि मैं नई गेंद से गेंदबाज का सामना नहीं करना चाहता. लेकिन उसने मना कर दिया और बोला कि आप काफी समय से खेल रहे हैं और यह मेरा पहला दौरा है. और फिर मैंने कहा कि मेरा मतलब ये है कि जो नियमित सलामी बल्लेबाज होता है वह स्ट्राइक नहीं लेना चाहता है."

वहीं इस दौरान डेविन वार्नर जो आईपीएल में शिखर धवन के साथ सनराइजर्स हैदराबाद के लिए ओपनिंग कर चुके हैं उन्होंने कहा कि शिखर धवन ओवर की आखिरी गेंद पर हमेशा रन लेने की कोशिश करते हैं ताकि स्ट्राइक उनके पास आए.

रोहित शर्मा कब लेंगे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास? डेविड वार्नर को बताया रिटायरमेंट प्लान

First published: 8 May 2020, 23:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी