Home » क्रिकेट » Rohit Sharma and Jasprit Bumrah instagram Video chat troll Yuzvendra Chahal and Rishabh Pant
 

रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत को किया ट्रोल, बोले-'एक साल हुआ नहीं उसको क्रिकेट खेल..

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 April 2020, 13:57 IST

भारत के क्रिकेटर रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह हाल ही में इंस्टाग्राम लाइव चैट की है जिसमें उन्होंने टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और युजवेंद्र चहल को जमकर ट्रोल किया है. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मुंबई इंडियंस (MI) के लिए खेलने वाले रोहित और बुमराह ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के स्पिल गेंदबाज चहल को ट्रोल करते हुए कहा कि चहल को अपनी बल्लेबाजी स्किल पर काफी ज्यादा भरोसा है.

कोरोना वायरस के कारण अभी पूरी तरह से क्रिकेट टूर्नामेंट रद्द किए जा चुके है और कई शहरों में इस वायरस के बढ़ते असर को देखते हुए लॉक डाउन की स्थिति है. ऐसे में खिलाड़ी अपने घरों पर कैद है और वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ रहे है.


बुधवार को रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह ने इंस्टाग्राम लाइव चैट की , इस दौरान बुमारह ने पंत को लेकर रोहित से कहा कि पंतचाहते हैं कि वो रोहित से मुकबला करें कि कौन ज्यादा बडे शार्ट खेल पाता है. इस पर रोहित शर्मा ने जवाब देते हुए कहा,'मेरे साथ उसको मुकाबला करना है? सा** एक साल हुआ नहीं उसको क्रिकेट खेलके, छक्के का कॉम्प्टीशन कर रहा है.' बता दें, कोरोना वायरस महामारी के कारण आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है.

इतना ही नहीं इस दौरान बुमराह ने मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर कहा,'जब हम आरसीबी के खिलाफ मैच में उतरेंगे तो मैं चहल के खिलाफ गेंदबाजी करना चाहता हूं. मैंने उससे कहा था कि मुझे बल्लेबाजी क्रम में उससे ऊपर बल्लेबाजी करने की जरूरत है, जिस दिन वह छक्का मारेगा, मैं उसके नीचे जाऊंगा.' रोहित ने बुमराह के इस सवाल पर चहल को जमकर ट्रोल किया.

रोहित ने कहा,'मुझे लगता है कि आपको को एक ओवर बचाना चाहिए और वो चहल के खिलाफ फेंकना चाहिए. जब से उन्होंने इंग्लैंड में स्ट्रेट ड्राइव मारा है, तब से वह थोड़ा ओवर कॉन्फिडेंट हो गए है. हमें उसे बताना चाहिए कि उसने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अभी तक छक्का नहीं मारा है जबकि आपने दुनिया के नंबर 1 गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस के खिलाफ छक्का मारा है.'

कोरोना वायरस का असर, दूसरे विश्व युद्ध के बाद पहली बार रद्द किया गया विंबलडन का आयोजन

First published: 2 April 2020, 13:54 IST
 
अगली कहानी