Home » क्रिकेट » Rohit Sharma Breaks Record All Pakistan team After Champions Trophy 2017
 

रोहित शर्मा से भी टक्कर नहीं ले पा रही है पूरी पाकिस्तानी टीम, हिटमैन के आंकड़े देख छूट जाएंगे पसीने

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 October 2018, 12:12 IST

टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच जब भी मुकाबला होता है तो दर्शकों की मैदान पर भीड़ लग जाती है, दोनों हीं टीम इस समय अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं. जहां पाकिस्तान की टीम दुबई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सिरीज खेल रही है तो वहीं टीम इंडिया अपने घरेलू मैदानों पर विंडीज के खिलाफ टेस्ट सिरीज खेल रही है.

दोनों ही टीमें साल 2019 में होने वाले वर्ल्डकप के लिए दावेदार माने जा रही हैं, पाकिस्तान ने चैंपियंस ट्रॉफी में भारत को 180 रन से हराया था. हालांकि इसके बाद टीम ने कई मैच जीते हैं लेकिन पूरी पाकिस्तान की टीम रोहित शर्मा से पीछे हैं.

 

बता दें कि टीम इंडिया के रोहित शर्मा ने एशिया कप में भी पाकिस्तान की टीम के खिलाफ 111 रन की नाबाद पारी खेली थी और दूसरे मुकाबले में 52 रन का पारी खेली थी. अगर पाकिस्तान की टीम और रोहित शर्मा के आंकड़ों की बात करें तो पाकिस्तान की पूरी टीम ने चैंपियंस ट्रॉफी के कई मैच खेले हैं, लेकिन पूरी टीम ने मिलकर केवल 9 शतक लगये हैं .

जबकि रोहित शर्मा ने चैंपियंस ट्रॉफी के बाद 8 शतक जड़े हैं, हिटमैन रोहित का बल्ला यहीं नहीं थमा है वह छक्कों के मामलों में पाक की टीम से पीछे नहीं है. पाकिस्तान ने चैंपियंस ट्रॉफी के बाद 75 छक्के लगाए हैं जबकि रोहित ने अकेले ही अपनी टीम के लिए 62 छक्के लगाए हैं.

ये भी पढे़ं: BCCI ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किया टीम इंडिया का ऐलान, इस खिलाड़ी के हाथ टीम की कमान

First published: 11 October 2018, 12:12 IST
 
अगली कहानी