Home » क्रिकेट » Rohit Sharma Joins Mumbai Team for Quarter Final Match In Vijay Hazare Trophy 2018-19
 

रोहित और धोनी हुए आमने-सामने, अब मैदान पर एक दूसरे के खिलाफ खेलेंगे!

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 October 2018, 12:12 IST

भारतीय क्रिेकेट टीम के वनडे फॉर्मेट के कप्तान रोहित शर्मा के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. रोहित अब मैदान पर फिर देखे जाएंगे, मुंबई क्रिकेट संघ के एक अधिकारी की जानकारी के अनुसार रोहित शर्मा विजय हजारे ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में मुंबई की टीम की तरफ से खेलेंगे. बता दें कि इस टूर्नामेंट में मुंबई की टीम पहले पायदान पर हैं और टीम ने 8 मुकाबलों में से 6 में जीत दर्ज की है.

 

मुंबई क्रिकेट संघ के एक अधिकारी ने नाम नहीं बताने की शर्त पर पीटीआई को बताया, "रोहित विजय हजारे ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में खेलेंगे.’ कर्नाटक में टीम के साथ मौजूद एक अन्य अधिकारी ने बताया, ‘वह 11 तारीख को टीम से जुड़ेंगे और क्वार्टर फाइनल में सलामी बल्लेबाज के रूप में खेलेंगे." विजय हजारे ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल मुकाबले 14 अक्टूबर से खेले जाएंगे फिर इसके बाद सेमीफाइनल 17 और 18 अक्टूबर को खेले जाएंगे, ये सभी मुकाबले बेंगलुरु के मैदान पर खेले जाएंगे.

 

खबरों की मानें तो अभी मुंबई की टीम के साथ विपक्षी टीम की कोई घोषणा नहीं हुई है लेकिन टीम को क्वार्टर फाइनल में बिहार से खेलना पड़ सकता है. वहीं, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी झारखंड की तरफ से विजय हजारे ट्रॉफी में नॉक आउट मुकाबलों में खेलने के लिए तैयार हैं. इस पूरे टूर्नाममेंट में अब तक झारखंड की टीम ने आठ में से छह मैच जीतकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई है. विजय हजारे ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला 20 अक्टूबर को होगा.

ये भी पढ़ें: अब अपने देश को वर्ल्डकप जिताने के लिए टीम से बाहर निकलने को तैयार है ये दिग्गज खिलाड़ी

First published: 10 October 2018, 12:12 IST
 
अगली कहानी