Home » क्रिकेट » Rohit Sharma Might Take break From Cricket Against Sri Lanka
 

रोहित शर्मा लेंगे क्रिकेट से ब्रेक, श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में नहीं आएंगे नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 December 2019, 14:48 IST

रोहित शर्मा(Rohit Sharma) ने वेस्टइंडीज(West Indies) के खिलाफ सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन किया है. वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले(India vs West Indies ODI Series) में उन्होंने शतक जड़ा, जबकि कटक में खेले गए मुकाबले में उन्होंने अर्धशतक लगाया था. वहीं बात अगर इस साल की करें तो रोहित शर्मा के लिए यह साल काफी अच्छा गया है. इस खिलाड़ी ने इस साल वनडे में किसी भी दूसरे क्रिकेटर से ज्यादा रन बनाए है. इतना ही नहीं, रोहित शर्मा ने बतौर ओपनर इस साल किसी भी दूसरे क्रिकेटर से ज्यादा रन बनाए है. रोहित शर्मा ने इस साल क्रिकेट से ब्रेक नहीं लिया है. लेकिन खबर है कि यह खिलाड़ी अगले साल की शुरूआत में श्रीलंका(Sri Lanka) के खिलाफ होने वाली सीरीज में नहीं खेलेगा. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए ब्रेक लेने का मन बनाया है.

श्रीलंका के खिलाफ ब्रेक लेंगे रोहित शर्मा!


रिपोर्ट की मानें तो रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ साल 5 जनवरी से शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 सीरीज(India vs Sri Lanka T20 Series) से ब्रेक लेने का मन बनाया है. बीसीसीआई(BCCI) के एक अधिकारी ने बताया कि,'आमतौर पर सेलेक्टर्स टी20 टीम के लिए किसी खिलाड़ी को आराम नहीं देते हैं, लेकिन रोहित शर्मा पिछले लंबे वक्त से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं. उन्होंने बोर्ड को सूचित कर दिया है कि वो श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में आराम करना चाहते हैं.'

शिखर धवन की वापसी तय

भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 5 जनवरी को गुवाहाटी में खेला जाएगा. इसके बाद सीरीज का दूसरा मुकाबला 7 जनवरी को इंदौर में खेला जाएगा. जबकि पुणे में सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जाएगा. दूसरी तरफ सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में चोटिल हुए टीम इंडिया(Team India) के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन(Shikhar Dhawan) पूरी तरह से फिट हैं. माना जा रहा है कि अगर रोहित शर्मा आराम लेते हैं तो शिखर धवन की टीम में वापसी होगी.

रोहित शर्मा ने इस साल क्रिकेट से ब्रेक नहीं मिला है. ऐसे में इस खिलाड़ी को आराम लेना कोई बड़ी बात नहीं है. बीते दिनों टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी ब्रेक लिया था. हालांकि रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रोहित शर्मा क्रिकेट से ब्रेक लेने के दौरान ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए तैयारी करेंगे.

Ind vs WI: रोहित शर्मा ने तोड़ा सनथ जयसूर्या का 22 साल पुराना रिकॉर्ड

First published: 23 December 2019, 14:35 IST
 
अगली कहानी