Home » क्रिकेट » Rohit Sharma Name palace where Team India does not get Support
 

रोहित शर्मा ने बताया उस देश का नाम जहां टीम इंडिया को नहीं मिलता कोई सपोर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 May 2020, 19:33 IST
Rohit Sharma

भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) सीमित ओवर के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने यह माना है कि बांग्लादेश (Bangladesh) एक मात्र ऐसा देश है जहां पर टीम इंडिया (Team India) को ज्यादा सपोर्ट नहीं मिलता है. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने साल 2000 को पूर्ण सदस्य के रूप में मान्यता दी थी और उसके बाद से यह दोनों देश आईसीसी (ICC) के कई टूर्नामेंट में एक दूसरे के खिलाफ भिड़ चुके हैं.

रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) को दोनों के बीच एक इंस्टाग्राम लाइव वीडियो चैट में कहा,"भारत और बांग्लादेश में क्रिकेट के प्रशंसक हैं, जब हम गलती करते हैं, तो हम सभी जगह से आलोचना का समाना करते हैं, मुझे पता है कि यह बांग्लादेश में भी ही ऐसा है, मुझे पता है कि बांग्लादेश में कितने भावुक प्रशंसक हैं, जब हम मैच खेलने के लिए मैदान में आते हैं, यह अविश्वसनीय होता है. भारतीय टीम को बिना दर्शकों के समर्थन के बिना खेलने की आदत नहीं है, लेकिन बांग्लादेश एकमात्र ऐसी जगह है जहाँ हमें कोई समर्थन नहीं मिलता है."


कई बार देखा गया है कि भारतीय टीम जब विदेशों में खेलती है तो वहां पर कई बार विपक्षी टीम के खिलाड़ियों और कप्तानों ने इस बात का उल्लेख किया है कि कैसे उनकी टीमें अक्सर भारतीय प्रशंसकों द्वारा अपने घरेलू मैदान में उब जाती हैं. हालांकि, बांग्लादेश में यह स्थिति पूरी बदल जाती है. रोहित शर्मा ने कहा,"हम जहाँ भी जाते हैं, दर्शकों का समर्थन मिलता है लेकिन बांग्लादेश में ऐसा देखने को नहीं मिलता. हम जानते हैं कि वहां के दर्शक आपके पीछे हैं. अब यह बिलकुल अलग बांग्लादेश है, उत्सुकता दिखती है और हर कोई यही कहता है, हमने 2019 वर्ल्ड कप के दौरान आपके प्रदर्शन को देखा है."

दानिश कनेरिया के शाहिद अफरीदी पर लगाया बड़ा आरोप, बोले- हमेशा थे खिलाफ, करते थे भेदभाव

First published: 16 May 2020, 18:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी