Home » क्रिकेट » Rohit Sharma not included in the India-A team for the series against Australia-A
 

रोहित शर्मा के बुरे दिन कब होंगे खत्म, इंग्लैंड के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिरीज से भी आउट

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 August 2018, 16:07 IST

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ T20 और ओडीआई सिरीज में शतक लगाया था. लेकिन इसके बाद भी उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट टीम में शामिल नहीं किया गया है. बीसीसीआई ने रोहित को नजर अंदाज करते हुए इंडिया ए के खिलाड़ी पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी को शामिल किया गया है. अब रोहित को ऑस्ट्रेलियाई के खिलाफ होने वाली सिरीज से भी नजर अंदाज कर दिया गया है.

बात दें कि अब चयनकर्ताओं ने ऑस्ट्रेलिया-ए के खिलाफ सिरीज के लिए इंडिया-ए टीम की घोषणा की जिसमें रोहित को जगह ना देने का फैसला किया है. रोहित को इससे पहले अफगानिस्तान के साथ हुए टेस्ट मैच में शामिल नहीं किया गया था, हालांकि इस मैच को टीम इंडिया ने मुरली विजय और शिखर धवन की शानदार पारी की बदौलत 262 रन से जीत लिया.

रोहित ने अपना पिछला टेस्ट मैच साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था, जिसमें उन्होन एक पारी में 14 रन और एक पारी में 47 रन बनाए थे. कुछ दिन पहले रोहित को साउ अफ्रीका 'ए' के खिलाफ खेले गई सिरीज में भी जगह नहीं मिली थी. टेस्ट में रोहित ने 25 मैचों में 39.97 के औसत से 1479 रन बनाए है.

इंडिया ए की टीम

श्रेयस अय्यर (कप्तान), के एस भरत (विकेटकीपर), शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, आर समर्थ, ए ईश्वरन, अंकित बावने, शाहबाज नादीम, के गोथम, रजनीश गुरबानी, कुलदीप यादव, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज और अंकित राजपूत.

ये भी पढ़ें: Asian Games 2018: हैंडबॉल के रोमांचक मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 28-27 से दी पटखनी, अब गोल्ड जीतने की बारी!

First published: 24 August 2018, 16:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी