Home » क्रिकेट » Rohit Sharma record Shikhar Dhawan Video When he Taking to Himself
 

रोहित शर्मा ने शिखर धवन का वीडियो किया वायरल, फ्लाइट में कर रहे थे ये काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 September 2019, 15:51 IST

भारत और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला बेंगलुरु में खेला जाना है. इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया बेंगलुरु पहुंच चुकी है. दोनों देशों के बीच सीरीज  का पहला टी20 मुकाबला बारिश के कारण रद्द हुआ था. वहीं दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया ने सात विकेट से दक्षिण अफ्रीका को धूल चटाई थी. टीम इंडिया चाहेगी कि वो तीसरे मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को हराकर पहली बार भारत में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने का कारनामा करें.

भारतीय टीम ने जब बेंगलुरु के लिए फ्लाइट ली उसी दौरान का एक वीडियो टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में रोहित शर्मा के साथ साथ शिखर धवन भी नजर आ रहे है, हालांकि पूरा वीडियो देखने के बाद हर कोई दंग है. सलामीबल्लेबाज शिखर धवन हमेशा टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ मौज-मस्ती करते नजर आते है. लेकिन वीडियो देखने के बाद कहा जा सकता है कि इस बार रोहित ने शिखर धवन की फिरकी ले ली.


रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें शिखर धवन सोते हुए दिखाई दे रहें हैं. इस वीडियो में शिखर सोते समय खुद से बाते करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इस दौरान रोहित शर्मा जो उनकी बाए सीट पर बैठे है उन्होने अपने कानों पर इयरफोन लगा रखा है. रोहित शर्मा ने इसी दौरान चुपके से शिखर धवन की वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

रोहित ने इस वीडियो का कैप्शन दिया,'नहीं, नहीं वह मुझसे बातें नहीं कर रहे हैं. और उनका कोई ख्यालों का दोस्त हो इसके लिए उनकी उम्र काफी हो चुकी है.'

 विश्व कप के 12वें संस्करण में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चोटिल होने वाले शिखर धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में प्रदर्शन करने में नाकाम रहे थे. वहीं उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 40 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली थी.

ऋषभ पंत को लेकर टीम इंडिया के चीफ सेलेक्टर ने दिया बड़ा बयान, तय है विदाई!

First published: 21 September 2019, 15:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी