Home » क्रिकेट » Rohit sharma reveled ab devilliers my favorite not virat kohli and sachin tendulkar
 

Asia Cup 2018: कप्तानी मिलते ही कोहली को भूले रोहित शर्मा! इस खिलाड़ी को बताया फेवरेट बल्लेबाज

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 September 2018, 14:52 IST
(File Photo )

हिटमैन के नाम से मशहूर ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा को एशिया कप 2018 के लिए टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया है. रोहित शर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फैंस से चैट करते हुए उनके सवालों के जवाब दिए. इस दौरान रोहित शर्मा ने एक बड़ा खुलासा किया है. रोहित शर्मा की नजर में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर नहीं है. वह किसी और को सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर मानते हैं. रोहित शर्मा ने एक विदेशी खिलड़ी को सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर बताया है.

वनडे क्रिकेट में तीन दोहरे शतक लगा चुके रोहित भले ही सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, एमएस धोनी, राहुल द्रविड़, विराट कोहली सहित कई दिग्गज भारतीय खिलाड़ियों के साथ क्रिकेट खेल चुके हैं, लेकिन उनको किसी भी भारतीय खिलाड़ी का खेल भाया नहीं. रोहित की नजर में वर्तमान में कोई भी सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर नहीं है. एक सवाल के जवाब में रोहित ने एबी डिविलियर्स को सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर बताया है.

दरअसल, एक फैंस ने रोहित शर्मा से सवाल किया कि वर्तमान पीढ़ी के किस खिलाड़ी को खेलता देखने में आपको सबसे ज्यादा मजा आता है? इसका जवाब देते हुए रोहित ने कहा कि एबी डिविलियर्स ने उन्हें बहुत आकर्षित किया. डिविलियर्स को खेलता देखना उन्हें पसंद है.

इसके अलावा भी रोहित शर्मा ने फैंस के कई अन्य सवालों के भी जवाब दिए. जैसे कि उनका फेवरेट स्टेडियम कौन सा है तो इसके जवाब में रोहित ने बताया कि मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड यानी एमसीजी उनका पसंदीदा स्टेडियम है. कप्तान बनकर कैसा लग रहा है कि जवाब में उन्होंने कहा कि पहली बार जब मेरे हाथ में टीम की कमान सौंपी गई तो मुझे इसबात पर बेहद गर्व और खुशी महसूस हुआ.

 

First published: 2 September 2018, 14:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी