Home » क्रिकेट » Rohit Sharma’s coach guiding another future star
 

रोहित शर्मा के कोच ने भारत के लिए तैयार किया दूसरा 'हिटमैन, सिंगापुर में लगा चुका है 3 शतक

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 October 2018, 11:04 IST

वन डे क्रिकेट में इस समय रोहित शर्मा का ढंका बज रहा है. वन डे क्रिकेट में तीन दोहरे शतक लगे चुके रोहित शर्मा इस समय टीम इंडिया का अभिन्न अंग बने हुए हैं. वहीं अब रोहित शर्मा के कोच भारत के लिए एक और "हिटमैन" तैयार कर रहे है. जी हाँ! शायद आप सुन कर हैरान रह गए है, लेकिन ये सच है. रोहित के कोच दिनेश इस समय आर्यन बधे को टीम इंडिया के लिए तैयार कर रहें हैं.

लगा चुका है तीन शतक
आर्यन के पिता ने बात करते हुए कहा कि मैंने इसके पहले दिनेश सर के काफी कुछ सूना था, मुझे पता था उन्होंने शार्दुल ठाकुर और रोहित शर्मा को भी कोचिंग दी है. 2016 में आर्यन ने जब सिंगापुर स्कूल क्रिकेट लीग में उसने तीन सहायक लगाए तो भारत आने का फैसला किया ताकि वो अपने खेल को और आगे ले सके. इस दौरान मैं दिनेश सर को सिंगापुर बुलाया और अपने बेटे की बल्लेबाज़ी देखने को कहा.उसकी बल्लेबाज़ी देखने के बाद उन्होंने मुझे भारत को आने को कहा.

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि उसके अच्छे प्रदर्शन की वजह से उसे मुंबई की अंडर-16 की संभावित और अंडर-19 के संभावित में भी शामिल किया गया था. अब उसे मुंबई की अंडर-19 में टीम में शामिल किया गया है. वो इस समय विन्नू मांकड़ ट्रॉफी में खेल रहें हैं.

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि आर्यन इस समय अर्जुन के साथ क्रिकेट  खेल कर काफी ज्यादा खुश है.


वहीं आर्यन के कोच दिनेश ने कहा कि वो अपने खेल को लेकर काफी ज्यादा गंभीर है और मुझे पूरी उम्मीद है वो अच्छा करेंगे.

First published: 9 October 2018, 11:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी