Home » क्रिकेट » Rohit Sharma smashes century against England Virender Sehwag says Sharma ji ka ladka hit tha, hit hai, hit rahega
 

'शर्मा जी का लड़का हिट था, हिट है, हिट रहेगा'

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2018, 9:45 IST

क्रिकेट क्या किसी भी खेल में कोई खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करे और वीरेंद्र सहवाग कोई मजेदार ट्वीट न करें ऐसा हो ही नहीं सकता. इसी कड़ी में टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज और सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक बार फिर इंडिया वर्सेस इंग्लैंड वनडे को लेकर ट्वीट किया है.

वीरेंद्र सहवाग का ये ट्वीट टीम के लिए नहीं बल्कि वीरू के खुद के पसंदीदा प्लेयर को लेकर है. जी हां, वीरेंद्र सहवाग ने रोहित शर्मा की धमाकेदार पारी को लेकर एक मजेदार ट्वीट किया जिसे सहवाग ही नहीं ब्लकि रोहित शर्मा के फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं.

दरअसल, इंग्लैंड के खिलाफ ट्रेंट ब्रिज वनडे में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने शानदार शतक लगाया. रोहित ने वनडे करियर का 18वां शतक लगाकर टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ शानदार जीत दिलाई. भारत ने इस मैच को 8 विकेट से जीत लिया.

ये भी पढ़ेंः जिस मैदान पर इंग्लैंड ने 481 रन बनाकर इतिहास रचा, उसी मैदान पर बना दिया शर्मनाक रिकॉर्ड

रोहित की इसी पारी को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया और लिखा, "शर्मा जी का लड़का हिट था, हिट है, हिट रहेगा. रोहित की तरफ से शानदार पारी और दमदार स्ट्रोकप्ले. कुलदीप यादव इंग्लैंड के लिए अबूझ पहेली. दो उत्कृष्ट व्यक्तिगत प्रदर्शन की वजह से भारत जीत डिजर्व करता है."

आपको बता दें, रोहित शर्मा ने इस मुकाबले में 114 गेंद खेलते हुए 15 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 137 रन बना डाले और अंत में टीम को जिताकर ही लौटे. रोहित के अलावा कप्तान विराट कोहली ने भी शानदार 75 रन की पारी खेली. इस दौरान विराट ने 82 गेंदों का सामना किया और 7 चौके लगाए.

ये भी पढ़ेंः रोहित का शतक और कुलदीप का 'सिक्सर' इंग्लैंड पर पड़ा भारी, पहले वनडे में चटाई धूल

विराट ही नहीं सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी 27 गेंदों में 8 चौके की मदद से ताबड़तोड़ 40 रन ठोक टीम को सधी शुरुआत दी. इसी के साथ भारत ने तीन वनडे मैचों की सिरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. वहीं, इस मैच में मात्र 25 रन देकर 6 विकेट लेने के लिए कुलदीप यादव को मैन ऑफ द मैच मिला.

First published: 13 July 2018, 9:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी