Home » क्रिकेट » Rohit Sharma Suggest When and How IPL 2020 Might Start
 

रोहित शर्मा ने बताया आखिर इस साल कैसे हो सकता है आईपीएल

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2020, 20:01 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने इस बात का खुलासा किया है कि आखिर कैसे कोरोना वायरस से जंग जीतने के बाद बीसीसीआई आईपीएल के 13वें संस्करण का आयोजन कर सकती है. गुरूवार को रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज और कॉमेंटेटर केविन पीटरसन से लाइव इंस्टाग्राम वीडियो कॉल पर बात कर रहे थे उस दौरान उन्होंने पीटरसन के सवाल पूछने पर उन्हें बताया कि आखिर कैसे इस साल आईपीएल का आयोजन हो सकता है.

आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा से इंटरव्यू के दौरान केविन पीटरसन ने पूछा कि क्या इस बार आइपीएल होगा या नहीं? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा,'एक स्तर पर होगा, जब चीजें(कोरोना वायरस) ठीक हो जाएंगी. ये हो सकता है कौन जानता है.' बता दें, इस वीडियो लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान इस पर भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और साउथ अफ्रीकाई दिग्गज एबी डिविलियर्स ने भी कमेंट किया.

गौरतलब, है कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज के दो मुकाबलो को कोरोना वायरस के कारण रद्द कर दिए गए थे. इतना ही नहीं उसके बाद आईपीएल को भी 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया.

हालांकि, 15 अप्रैल के बाद आईपीएल का आयोजन होगा इसको लेकर अभी कुछ साफ नहीं है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के खिलाफ लडा़ई के लिए 21 दिनों का लॉक डाउन किया है. यह लॉक डाउन 14 अप्रैल तक प्रभावी रहेगा. ऐसे में 15 अप्रैल के बाद अगर आईपीएल का आयोजन होता भी है तो इसके लिए कम से कम 12 दिनों का समय लगेगा.

First published: 26 March 2020, 20:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी