Home » क्रिकेट » Rohit Sharma Told David Warner when he will take Retirement From International Cricket
 

रोहित शर्मा कब लेंगे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास? डेविड वार्नर को बताया रिटायरमेंट प्लान

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 May 2020, 22:28 IST
Rohit Sharma

भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है और हाल ही में वो ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) के साथ नजर आए जहां उन्होंने उनके साथ बातचीत में बताया कि वो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से कब संन्यास लेंगे. बता दें, कोरोना वायरस (Coronavirus) के असर के कारण दुनिया के कई देशों में लॉक डाउन है. इस वायरस के कारण ही क्रिकेट टूर्नामेंट या तो स्थगित कर दिए गए हैं या फिर उन्हें रद्द कर दिया गया है.

रोहित शर्मा ने डेविड वॉर्नर के साथ बातचीत के दौरान कहा,"परिवार के साथ रहना बहुत जरूरी होता है. बतौर क्रिकेटर हम दूर रहते हैं परिवार से और हमें पता है कि कितनी याद आती है. परिवार की बहुत अहमियत है. करियर खत्म होने के बाद परिवार ही आपके साथ रहेगा. मेरा करियर तो 38 से 39 साल तक खत्म हो जाएगा. आजकल मैं उनके साथ काफी अच्छा समय बिता रहा हूं."

इतना ही नहीं इस सलामी बल्लेबाज ने बताया है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्हें बल्लेबाजी करने का अलग ही मजा आता है. रोहित शर्मा ने कहा,"मुझे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना पसंद है. वहां सीरीज जीतना बेहद खास था. हमारे बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया. हम आगे की सीरीज के लिए भी तैयार हैं. मैं चाहता हूं कि कोरोना वायरस के बाद लोगों को भारत-ऑस्ट्रेलिया की सीरीज हो." उन्होंने आगे कहा,"मुझे लगता है कि आईपीएल भी शुरू हो सकता है लेकिन मैं ऑस्ट्रेलिया सीरीज का इंतजार कर रहा हूं. ऑस्ट्रेलिया में कुछ आसानी से नहीं मिलता. मुझे ऑस्ट्रेलिया जाना पसंद है." 

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने जिस बल्ले से लगाया था तिहरा शतक उसे भारत में म्यूजियम में रखा जाएगा, ये है वजह

First published: 8 May 2020, 22:12 IST
 
अगली कहानी