Home » क्रिकेट » Rohit Sharma unfollow Virat Kohli's Wife on Instagram
 

विराट कोहली के बाद अब अनुष्का को इंस्टाग्राम पर रोहित शर्मा ने किया अनफॉलो!

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 July 2019, 17:12 IST

विश्व कप के 12वें संस्करण के सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के हाथों टीम इंडिया को मिली हार के बाद विराट कोहली और रोहित शर्मा को लेकर जो मीडिया रिपोर्ट आई उसमें बताया गया कि दोनों के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा है. मीडिया रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया कि दोनों के बीच रवींद्र जडेजा को लगातार टीम से बाहर रखने और सेमीफाइनल मुकाबले में मोहम्मद शमी को टीम के बाहर रखने के फैसले को लेकर दोनों के बीच अनबन हुई थी. वहीं अब वनडे मुकाबलों के लिए भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर विराट कोहली की पत्नी अनुषका शर्मा को अनफॉलो कर इस चर्चा को हवा दे दी हैं.

भारतीय टीम में दरार, विराट-रोहित के बीच लडा़ई, जैसी सभी खबरों को सीओए ने पहले ही खंडन कर दिया है. सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासकों की कमेटी ने साफ किया था कि टीम के किसी भी खिलाड़ी के बीच किसी तरह का कोेई मतभेद नहीं है और सभी मीडिया रिपोर्ट गलत है.

 

रोहित शर्मा विश्व कप के बाद ही विराट कोहली को अनफॉलो कर चुके थे. लेकिन हाल ही में उन्होंने अनुषका को भी अनफॉलो कर दिया. मुंबई मिरर की रिपोर्ट की माने तो दोनों के बीच अनबन तक चालू हुई थी जब रोहित शर्मा और शिखर धवन ने उस मैनेजमेंट कंपनी का साथ छोड़ दिया था जिससे विराट जुड़े थे.

वहीं रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया कि विश्व कप के 12वें संस्करण के दौरान दोनों के बीच सेमीफाइनल मुकाबले से पहले तक सब ठीक चल रहा था लेकिन बाद में चीजें काफी तेजी से बदलती चली गई. सेमीफाइनल मुकाबले में हार के बाद ही ऐसा खबर आई थी कि टीम इंडिया दो गुटों में बट गई है एक गुट है विराट कोहली का और दूसरा गुट है रोहित शर्मा का.

वहीं दूसरी तरफ विराट कोहली अभी भी रोहित शर्मा और उनकी पत्नी को फॉलो कर रहे है. जिसके कारण कई सवाल खड़े हो गए है. सबसे बड़ा सवाल तो यही है कि क्या रोहित शर्मा अनुष्का शर्मा को फॉलो करते भी थे. हालांकि अभी रोहित शर्मा जिन लोगों को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे है उसमें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का नाम नहीं है.

जम्मू कश्मीर में सेना की कठिन ट्रेनिंग लेंगे धोनी, पेट्रोलिंग करते आएंगे नजर

First published: 25 July 2019, 17:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी