Home » क्रिकेट » Rohit Sharma unfollows Virat Kohli on Twitter and Instagram
 

टीम इंडिया में फिर छिड़ी कोल्ड वार, ये 2 खिलाड़ी हुए आमने-सामने

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 September 2018, 11:58 IST

एशिया कप से पहले टीम इंडिया से बड़ी खबर आ रही है. एक बार फिर से टीम में कोल्ड वॉर शुरू हो गया हैं. इस बार ये कोल्ड वार कोच और कप्तान के बीच नहीं बल्कि टीम के कप्तान और उपकप्तान के बीच शुरू हो गया है. आप को जानकर हैरानी होगी कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच ये कोल्ड वॉर शुरू हो गया है.

लिमिटेड ओवर की सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने वाले रोहित शर्मा को टेस्ट टीम से ड्राप कर दिया गया था. उम्मीद की जा रही थीं वन डे और टी-20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन के बाद रोहित शर्मा को टेस्ट टीम में मौका दिया जा सकता है. मगर उन्हें टीम से ड्राप कर दिया गया था. जिसके बाद से रोहित और कोहली के बीच रिश्ते कुछ ख़ास नहीं चल रहे हैं.

इसी वजह से रोहित शर्मा ने कोहली के खिलाफ किये गए कुछ ट्वीट्स को लाइक तक किया है. इसके अलावा उन्होंने उस ट्वीट को भी लाइक किया है, जिसमे कहा गया था टीम में अनुष्का शर्मा ने रोहित् शर्मा की जगह ले ली है. इसके अलावा रोहित शर्मा ने फैन पेज का वो ट्वीट भी लाइक किया था,जिसमे कहा गया था कि कोहली को निशाना बनाते हुए कहा गया था कि नंबर 6 पर शानदार औसत के बाद भी उन्हें टीम दे ड्राप कर दिया गया था.

दोनों खिलाड़ियों के बीच ये कोल्ड वार तब और लोगों के सामने आ गई, जब रोहित शर्मा ने ट्वीटर और इंस्टाग्राम दोनों से विराट कोहली को unfollow कर दिया। हालांकि कोहली अभी भी रोहित को follow कर रहे है. मगर रोहित ने विराट कोहली और अनुष्का को unfollow कर दिया है.  ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि विराट कोहली आने वाले दिनों में इस मामले में क्या बयान देते है.

First published: 5 September 2018, 8:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी