Home » क्रिकेट » Rohit Sharma use abusive language against Pujara for not taking Run
 

Video: रन लेने के लिए नहीं दौड़े पुजारा तो रोहित शर्मा ने दी गाली, वायरल हुआ वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 October 2019, 13:38 IST

 

दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच विशाखापटनम में खेले जा रहे तीन मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में भारत ने अपनी मजबूत पकड़ बना रखी है. मैच के पहले मैच के चौथे दिन भारतीय टीम के लिए सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने शतक जड़ा. रोहित ऐसे पहले सलामी बल्लेबाज बन गए हैं जिन्होंने अपने बतौर समाली बल्लेबाज एक ही मैच की दोनों पारियों में शतक लगाया हो. वहीं चौथे दिन रोहित शर्मा जब पुजारा के साथ क्रीज पर मौजूद थे, उस दौरान उन्होंने पुजारा को कुछ ऐसा कहा जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच की पहली पारी में दोहरा शतक लगाने वाले मयंक अग्रवाल दूसरे मैच में महज सात रन बनाकर सस्ते में चलते बने. जिसके बाद क्रीज पर आए चेतेश्‍वर पुजारा, जिन्होंने रोहित शर्मा के साथ मिलकर 169 रनों की साझेदारी की. चेतेश्‍वर पुजारा शुरूआत में काफी धीमी बल्लेबाजी कर रहे थे. भारतीय टीम की दूसरी पारी के 26वें ओवर में रोहित शर्मा एक रन लेना चाहते थे लेकिन पुजारा रन लेने के लिए नहीं दौड़े . जिसके बाद रोहित शर्मा ने उन्हें गुस्से में गाली देते हुए कहा, भाग पुज्जी*****.


मजेदार बात यह हैं कि जब रोहित ने पुजारा को गाली दी उश दौरान पुजार काफी धीमा खेल रहे थे. लेकिन उसके बाद वो तेजी से खेलने लगे. रोहित के गाली देने से पहले पुजारा ने 60 गेंदों का सामना करते हुए मात्र 7 रन बनाए
थे. जबकि इस वाक्ये के बाद उन्होंने रन बनाने की अपनी गति को बढ़ाते हुए 29 गेंद में 40 रन बना डाले. पुजारा इस मुकाबले में वर्नोन फिलेंडर का शिकार बने. पुजारा ने आउट होने से पहले 82 रन बना लिए थे.

वहीं रोहित शर्मा के इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. रोहित शर्मा के इस वीडियो को ट्विट करते हुए इंग्लैंड को विश्व विजेता बनाने वाले बेन स्टोक्स ने भी मजेदार कमेंट किया है. बेन स्टोक्स ने लिखा,'इस समय रोहित हैं ना कि विराट..आगर आप जानते हैं तो आपको पता होगा'

रोहित शर्मा ने इस मुकाबले की पहली पारी में 176 रन बनाए थे, जबकि दूसरी पारी में उन्होंने 127 रन बनाए. रोहित शर्म की शतकीय पारी के दम पर भारतीय टीम ने दूसरी पारी में 4विकेट के नुकसान पर दूसरी पारी में 323 रन बना लिए. चौथे दिन का खेल खत्म होने तक दक्षिण अफ्रीका का एक विकेट गिर चुका है और टीम को अभीभी पहला टेस्ट मुकाबला जीतने के लिए 384 रनों की दरकार है.

रोहित शर्मा ने मैच की दोनों पारियों में जड़ा शतक फिर भी नाम हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, कोई बल्लेबाज नहीं चाहेगा तोड़ना

First published: 5 October 2019, 19:52 IST
 
अगली कहानी