Home » क्रिकेट » Ross Taylor play Short Like God on Leg Side Said Shardul Thakur
 

रॉस टेलर के कहर से डरा भारतीय गेंदबाज! बोला- भगवान की तरह खेलते हैं वो

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2020, 17:04 IST

Ross Taylor play Short Like God on Leg Side Said Shardul Thakur: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज (India vs New Zealand ODI Series) में टीम इंडिया (Team India) अभी 0-2 से पीछे है. टीम इंडिया पहले ही सीरीज गंवा चुकी है. ऐसे में सीरीज के तीसरे मुकाबले में टीम इंडिया अपनी लाज बजाने के लिए मैदान पर उतरेगी. इस मुकाबले से पहले भारतीय तेज गेंदबाज ने न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान रॉस टेलर (Ross Taylor) की जमकर तारीफ की है और कहा है कि वो भगवान की तरह खेलते है.

रॉस टेलर ही वो कीवी खिलाड़ी है जिन्होंने सीरीज के पहले और दूसरे मुकाबले में भारतीय गेंदबाज़ों की जमकर धुनाई की थी. दूसरे मुकाबले में तो वो भारत के मुंह से जीत छीनकर ले गए थे. वहीं अब तेज़ गेंदबाज़ शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने टेलर की तारीफों के पुल बांधे हैं.


न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरिज़ के तीसरे मुकाबले से पहले हुई प्रेंस कांफ्रेंस में शार्दुल ठाकुर ने टेलर की तारीफ करते हुए कहा,'वह काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं. जब वह सेट हो जाते हैं तो लेग साइड में ऐसा खेलते हैं जैसै भगवान हो. मुझे लगता है कि उन्होंने गेंदबाजी करते समय संभल कर रहने की जरूरत है. अंतिम दो वनडे में उन्होंने कैच उठाया था और हम लपक लेते हो मैच किसी भी तरफ जा सकता था.'

रॉस टेलर ने पहले वनडे मुकाबले में 109 रनों की पारी खेली थी जबकि सीरीज के दूसरे वनडे मुकाबले में उनके बल्ले से 73 रन आए थे. दूसरे वनडे मुकाबले में टेलर ने मुश्किल परिस्थिति में आकर बल्लेबाजी की थी जिसके कारण ही न्यूजीलैंड 273 रनों का स्कोर करने में सफल हो पाई थी. इन दोनों मुकाबलों में टेलर को भारतीय गेंदबाज आउट करने में सफल नहीं हो पाए थे.

U19 WC: इस खिलाड़ी को जल्द ही टीम इंडिया में मिल सकता है मौका! धोनी से हो रही तुलना

First published: 10 February 2020, 17:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी