Home » क्रिकेट » S Sreesanth wanted to kill himself after ban, wife Bhuvaneshwari support him
 

श्रीसंथ बैन के बाद करना चाहते थे सुसाइड, पत्नी की बदतर हो गई थी जिंदगी

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 March 2019, 16:10 IST
S Sreesanth and Bhuvaneshwari

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत के लिए आज एक राहत भरा फैसला सुप्रीम कोर्ट की तरफ से आया है और इसमें खिलाड़ी श्रीसंत पर लगे आजीवन बैन को हटा लिया गया है. देश की सर्वोच्च अदालत ने BCCI से आजीवन प्रतिबंध के फैसले पर फिर से विचार करने को कहा है. श्रीसंत पर 5 साल पहले 2013 में IPL में स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगा था और इसके बाद से ही उन पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया गया था. इस बैन के बाद श्रीसंत की हालत इतनी खराब हो गई थी कि उन्होंने एक गलत कदम उठाने का मन बना लिया था और ऐसे में उनकी पत्नी भुवनेश्वरी के लिए उन्हें संभालना मुश्किल हो गया था.

श्रीसंत जब बिग बॉस का हिस्सा बनने आए थे उस वक्त उनकी पत्नी भुवनेश्वरी भी साथ आई थी और उन्होंने बताया था कि जब श्रीसंत जेल चले गए थे उस वक्त उनकी तकलीफ महसूस करते हुए किचन की जमीन पर सोया करती थीं. इतना ही नहीं उसी महीने श्रीसंत की शादी भुवनेश्वरी से होने वाली थी और वो शादी नहीं करना चाहते थे लेकिन फिर भुवनेश्वरी के सपोर्ट करने पर खिलाड़ी ने शादी कर ली. श्रीसंत डिप्रेशन का शिकार हो गए थे और सुसाइड करने के बारे में सोचने लगे थे. बैन लगने के बाद श्रीसंत सोचने लगे थे कि वो फिर से कभी खेल पाएंगे या नहीं.

क्या है मामला-

बीसीसीआई ने श्रीसंत को आईपीएल-2013 में स्पॉट फिक्सिंग का दोषी पाए जाने पर अजीवन प्रतिबंध लगाया था. श्रीसंत ने बीसीसीआई के इस फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी. बीसीसीआई ने कोर्ट में कहा था कि श्रीसंत पर भ्रष्टाचार, सट्टेबाजी और खेल को बेइज्जत करने का आरोप है. 

First published: 15 March 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी