Home » क्रिकेट » Sachin or Kohli wasim Jaffer shares hilarious Meme
 

सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली में कौन है बेहतर, वसीम जाफर बोले- दंगे करवाएंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2020, 22:21 IST

भारतीय टीम (India National Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की तुलना अक्सर टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) से की जाती है. कई बार क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ियों से यह सवाल पूछा जाता है कि आखिर इन दोनों में से कोई बेहतर है. ऐसे में भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी इस सवाल से बचते भी हैं. लेकिन टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी और घरेलू क्रिकेट के सबसे बड़े खिलाड़ी वसीम जाफर ने एक मजेदार ट्वीट शेयर कर इसका जवाब दिया.

वसीम जाफर ने ट्वीट पर #Askwasim के साथ ट्वीटर पर सवाल और जवाब का एक सिलसिला शुरू किया था. इस दौरान एक फैंस ने उनसे सवाल पूछा सचिन और कोहली, इसका जवाब देते हुए जाफर ने एक बॉलीवुड फिल्म का एक मीम शेयर किया और फैंस को हंसने का मौका दिया. वसीम जाफर ने ट्वीट कर मीम शेयर किया,'दंगे करवाएंगे क्या आप?' हालांकि इसके साथ ही उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा,'गंभीरता से कहूं, अलग युग, दोनों अलग युग के महान हैं.'


 

गौरतलब, है कि सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट के इतिहास के सबसे महानतम क्रिकेटर्स में माना जाता है. सचिन तेंदुलकर ने वनडे और टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक और सबसे ज्यादा रनों का रिकॉर्ड है. इतना ही नहीं क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 100 शतक लगाए है.

दूसरी तरफ विराट कोहली की हैं जिनकी अगुवाई में टीम इंडिया लगतारा नई ऊचाईयों को छूती जा रही है और खुद कोहली को भी रन मशीन कहा जाता है और वो लगातार सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड तोड़ते जा रहे है.

सचिन, रैना के बाद मदद के लिए सामने आए अजिंक्य रहाणे, डोनेट किए 10 लाख

First published: 29 March 2020, 17:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी