Home » क्रिकेट » Sachin Tendulkar advised Shah Rukh Khan to wear helmet on Twitter
 

Video: सचिन तेंदुलकर ने शाहरुख खान को इस बात पर दे दी नसीहत ! बोले- बाजीगर हो लेकिन..

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 June 2019, 18:10 IST

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने फिल्मी दुनिया में अपने 27 साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में किंग खान ने अपने प्रशंसको को शुक्रिया कहा है.

शाहरुख ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "यह संयोग है कि मोटरसाइकिल कंपनी के मेरे दोस्तों ने 27 साल पहले 'दीवाना' में किए गए स्टंट्स को आजमाने के लिए मुझे दो मोटरसाइकिलें भेजीं. मैं ऐसा करने जा रहा हूं." वीडियो में बादशाह खान ने अपनी पहली 'दीवाना' के अपने एंट्री सीन को रीक्रिएट किया है.

शाहरुख खान के इस वीडियो के सामने आने के बाद 'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर ने उन्हें मजाकिया अंदाज में एक सलाह दी है. सचिन ने शाहरुख के वीडियो को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "डियर बाजीगर, अपने सिर से हेलमेट मत हटाओ."

सचिन ने आगे लिखा, "जब बाइक पर हो तो हेलमेट पहनो जब तक है जान. बॉलीवुड में 27 साल पूरे करने पर आपको ढेरों शुभकामनाएं. जल्दी मिलेंगे मेरे दोस्त." सचिन के इस पोस्ट पर हालांकि अभी तक शाहरुख खान का कोई रिएक्शन नहीं आया है, लेकिन यूजर्स तरह-तरह से मजे ले रहे हैं.

शाहरुख खान ने साल 1992 में 'दीवाना' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. ऋषि कपूर, दिव्या भारती और शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था. शाहरुख खान ने इसके बाद खूब ढेर सारी सुपरहिट फिल्में कीं.

शाहरुख खान ने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, डर, बाजीगर, बादशाह, चक दे इंडिया, रा.वन, अशोका जैसी बेहतरीन फिल्में की. शाहरुख खान ने वॉल्ट डिजनी स्टूडियोज की फिल्म 'द लॉयन किंग' के हिंदी संस्करण में किंग मुफासा को अपनी आवाज दी है.

World Cup 2019: 'भगवा' जर्सी पर विराट कोहली ने जो कहा उसे पढ़कर आपको गर्व महसूस होगा

G20: PM मोदी के साथ सेल्फी लेकर खुश हुए ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री ! ट्वीट किया- 'कितने अच्छे हैं मोदी'

First published: 29 June 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी