Home » क्रिकेट » Sachin Tendulkar and Virender Sehwag Wished Narendra Modi
 

क्रिकेट के इन सितारों ने पीएम मोदी को प्रचंड जीत पर इस तरह दी बधाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 May 2019, 11:15 IST

नरेंद्र मोदी की अगुवाई में बीजेपी ने लोकसभा चुनावों में प्रंचड बहुमत हासिल किया है. आजादी के बाद ऐसा पहली बार हुआ है जब देश में कोई गैर कांग्रेसी सरकार दोबारा से जीतकर सत्ता में आई हो. मोदी सुनामी पर सवार होकर बीजेपी ने विपक्ष का सूपड़ा साफ कर दिया. बीजेपी की इस बड़ी जीत के बाद से पीएम मोदी को बधाई मिलने लगी है. वहीं क्रिकेट जगत के सितारों ने भी मोदी भी बधाई दी है.

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने पीएम मोदी को लोकसभा चुनावों में एकतरफा जीत पर बधाई दी हैं. सचिन तेंदुलकर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से पीएम मोदी को बधाई देते हुए लिखा कि, लोकसभा चुनाव 2019 जीतने के लिए नरेंद्र मोदी जी और बीजेपी को मेरी हार्दिक बधाई. एक उज्जवल और मजबूत न्यू इंडिया के निर्माण में राष्ट्र आपके साथ है.

वहीं अपने समय के विस्फोटक पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी पीएम मोदी को बधाई दी है. सहवाग ने ट्विट किया कि, भारत जीत गया. विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र ने अपना जनादेश दे दिया. इस बड़ी जीत के लिए पीएम मोदी को हार्दिक बधाई . आपकी दूसरी पारी और बेहतर हो, भारत लगातार प्रगति करे और नई ऊचाईयों को छूए, जय हिंद. 

 

बता दें, आम चुनावों में पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी ने 300 से भी अधिक सीटें जीती है. वहीं बीजेपी के सहयोगी दलों की सीटों को मिला दे तो़ यह आंकड़ा 350 से अधिक का हो जाता है. बीजेपी को इन बार आम चुनावों में 2014 से भी ज्यादा सीटें मिली है. 

First published: 24 May 2019, 11:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी