Home » क्रिकेट » sachin tendulkar gives this surprise gift to fans on his birthday, sachin live chat with fans on his birthday
 

खुशखबरी- सचिन ने बर्थ-डे से पहले फैंस को दिया 'स्पेशल गिफ्ट'

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2018, 17:53 IST

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का कल जन्मदिन है. लेकिन सचिन को अभी से बधाइयां आनी शुरु हो गई हैं, वहीं सचिन ने अपने जन्मदिन पर फैंस से मिलने के लिए अबकी बार एक खास योजना बनाई है. इसका खुलासा सचिन ने खुद ट्वीट करके किया है.

दरअसल, सचिन तेंदुलकर इस बार 24 अप्रैल (मंगलवार) को अपना 45वां बर्थडे एक नए अंदाज में मनाते नजर आएंगे. सचिन ने ट्वीट करके बताया है कि इस बार उनके फैंस अगर चाहे तो उनसे ऑनलाइन चैट कर सकते हैं.

यह करके इस बार सचिन ने इस खास दिन के मौके पर अपने चाहने वालों को स्पेशल गिफ्ट देने का फैसला किया है. सचिन ने ट्वीट कर कहा, "बर्थडे से पहले आप सभी के लिए एक सरप्राइज. मैं 24 अप्रैल को दोपहर में अपने 100MB एप पर आप सभी के साथ लाइव चैटिंग के लिए मौजूद रहूंगा."

सचिन के इस गिफ्ट के लिए फैंस को उनसे बात करने के लिए 100MB एप डाउनलोड करना होगा. जिससे सचिन उनसे लाइव चैट कर सकेंगे.

वहीं बता दें कि रविवार को सचिन के पुराने साथी और टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज विनोद कांबली ने भी सचिन को बर्थडे की बधाई देते हुए एक खास ट्वीट किया था. कांबली ने साथ ही सभी फैंस से सचिन को खास अंदाज में बधाई देने के लिए एक ही तस्वीर लगाने की गुजारिश की थी.

First published: 23 April 2018, 17:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी