Home » क्रिकेट » Sachin Tendulkar is my hero in ground and inspired me lot says virat kohli
 

सचिन को लेकर कोहली ने किया विराट खुलासा

न्यूज एजेंसी | Updated on: 12 April 2018, 19:53 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने मैदान के अंदर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को अपना हीरो बताया है. विराट ने यहां दूसरी पीढ़ी की ऑडी आरएस5 कूपे कार लांच करने के बाद इसका खुलासा किया. भारतीय कप्तान ने कहा, "मैदान में मेरे पसंदीदा हीरो सचिन तेंदुलकर ही हैं। मुझे उनसे काफी प्रेरणा मिली है." 

उन्होंने साथ ही कहा, "मैदान से बाहर भी मेरे बहुत सारे प्रेरणादायी लोग हैं. दुनिया भर में-वास्तव में मैं उन लोगों का बहुत आदर करता हूं जो अपने जीवन में बहुत बड़े काम कर रहे हैं. बहुत पैसा कमा रहे हैं किंतु वे धर्मार्थ कार्यों के बारे में भी सोचते हैं और अपनी कमाई का बड़ा हिस्सा ऐसे कामों में लगाते हैं." 

विराट ने नई ऑडी आरएस5 को लांच करने के बाद मुस्कुराते हुए कहा, "मैं इसे (ऑडी आरएस कूपे) अभी डीलरशिप से ले रहा हूं."  नई ऑडी आरएस5 कूपे की कीमत 1.10 करोड़ रुपये है और यह पूरे भारत में ऑडी की सभी डीलरशिप्स पर उपलब्ध है.

लग्जरी कारों की अपनी पसंद के बारे में विराट ने कहा, "मैं दोनों तरह की लक्जरी कारों-सिडैन और एसयूवी- का बड़ा फैन हूं. मैं कहां जा रहा हूं और क्या मौका है, इस पर निर्भर करता है कि मैं कौन सी कार लेकर जाऊंगा। रोजाना के सफर के लिए मैं एसयूवी में जाना पसंद करता हूं. अन्य मौकों पर मैं सिडैन को तरजीह देता हूं। बेशक मुझे लक्जरी कारें पसंद हैं." 

First published: 12 April 2018, 19:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी