Home » क्रिकेट » Sachin Tendulkar play gully cricket on the streets of mumbait with hotel workers, video viral
 

गली क्रिकेट खेल रहे बच्चों के साथ सचिन ने लेट नाइट लगाई शानदार स्ट्रेट ड्राइव, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 April 2018, 9:31 IST

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने ऐसा काम किया है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. उनका ये अंदाज शायद ही आपने पहले कभी देखा हो. सोशल मीडिया में सचिन तेंदुलकर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो मुंबई की गलियों में मुंबई मेट्रो की कंस्ट्रक्शन साइट के किनारे होटल में काम करने वाले लड़कों के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं.

सचिन ने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ मैदानों और पिचों पर क्रिकेट खेली है लेकिन इन बच्चों को खेलता देख खुद को बल्लेबाजी करने से नहीं रोक पाए. दरअसल रविवार रात मुंबई में बांद्रा इलाके से सचिन अपनी गाड़ी से गुजर रहे थे. वहीं उन्होंने सड़क पर कुछ बच्चों को क्रिकेट खेलते देखा.

उन्हें क्रिकेट खेलता देख सचिन भी रुक नहीं पाए. अपनी गाड़ी रोक सचिन नीचे उतर गए और बच्चों के साथ सड़क पर क्रिकेट खेलने लगे. उन्होंने बच्चों की बॉल पर कुछ शॉट्स भी लगाए. ये सभी बच्चे होटल में काम करने वाले थे और अपना काम खत्म कर सड़क पर क्रिकेट खेल रहे थे.

सचिन ने अपने ड्राइवर से गाड़ी रुकवाकर अपने सहयोगी से यह पूछने के लिए कहा कि क्या मैं उनके साथ दो गेंद खेल सकता हूं? जब सहयोगी ने पूछा कि अंकल दो गेंद खेलना चाहते हैं तो लड़कों ने हामी भर दी. लेकिन जब सचिन गाड़ी से बाहर निकले तो लड़कों को यह देखकर बेहद आश्चर्य हुआ कि वो व्यक्ति कोई और नहीं सचिन तेंदुलकर हैं.

जब सचिन उनके पास पहुंचे तो कुछ ने उनके पैर छुए तो कुछ ने उनसे हाथ मिलाया. इसके बाद सचिन ने बैट हाथ में लेकर पूछा कि शॉट्स लगाना अलाउड है या नहीं, तो एक आवाज पीछे से आई कि गली क्रिकेट के नियम हैं.

पढ़ें- IPL 2018: अपनी पहली जीत के लिए मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स से भिड़ेंगी मुंबई इंडियंस

वीडियो में दिख रहा है कि सचिन ने पहली गेंद पर स्ट्रेट ड्राइव लगाया. वहीं दूसरी गेंद को ग्लांस किया. तीसरी गेंद को उन्होंने लेग साइड में खेला. इसके बाद लड़कों ने उनसे पूछा कि क्या एक सेल्फी ले सकते हैं. तो सभी ने उनके साथ वहीं पर तस्वीर खिंचवाई.

First published: 17 April 2018, 9:30 IST
 
अगली कहानी