Home » क्रिकेट » Sachin Tendulkar Revel MS Dhoni have to Bat at which number
 

सचिन ने विराट कोहली को दी सलाह, इस खिलाड़ी को दें नंबर- 5 पर बल्लेबाजी करने का मौका

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 May 2019, 13:25 IST

महान बल्लेबाज Sachin Tendulkar ने कहा कि World Cup में MS Dhoni को नंबर पांच पर बल्लेबाजी करनी चाहिए. दो बार की विश्व चैंपियन भारत 30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप में अपना पहला मुकाबला दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 जून को खेलेगी.

सचिन तेंदुलकर ने एक बेवसाइट से बातचीत में टीय संयोजन को लेकर अपनी राय रखी. सचिन ने कहा कि यह मेरी निजी राय है कि धोनी को नंबर चार पर बल्लेबाजी करनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि, यह मेरी निजी राय है कि धोनी को नंबर पांच पर बल्लेबाजी करनी चाहिए. मुझे अभी नहीं पता कि भारत का टीम संयोजन कैसा होगा. लेकिन अगर शिखर धवन और रोहित शर्मा भारत की पारी की शुरूआत करते हैं और कप्तान कोहली नंबर तीन पर बल्लेबाजी के लिए आते है तो ऐसी स्थिति में धोनी को नंबर पांच पर बल्लेबाजी करने के लिए आना चाहिए.

वहीं सचिन ने कहा कि विस्फोटक बल्लेबाज हार्दिक पांड्या को नंबर छह पर बल्लेबाजी करने के लिए आना चाहिए. भारतीय टीम के लिए लंबे अरसे से नंबर चार परेशानी का कारण बना हुआ है. वहीं सचिन ने कहा कि, अब तक मंबर चार स्थान को लेकर कई सारी बातें की जा चुकी है. मुझे लगता है कि यदि आपके पास अच्छे गुणवत्ता वाले बल्लेबाज हैं और उन्हें यदि किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी करने के लिए कहा जाए तो उन्हें खुद को उस नंबर पर ढालना चाहिए.

सचिन ने कहा कि, हमारे पास ऐसे शानदार बल्लेबाज हैं, जिन्हें अगर किसी स्थान पर भेजा जाता है तो वह अच्छा कर सकते हैं.

First published: 24 May 2019, 13:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी