Home » क्रिकेट » Sachin Tendulkar's daughter Sara Tendulkar love affair news was viral
 

सचिन की बेटी सारा के अफेयर की उड़ी थी खबरें, देश के सबसे अमीर शख्स के बेटे से जुड़ा था नाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 April 2019, 18:10 IST

'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के अफेयर की खबरें कुछ समय पहले काफी चर्चा में थीं. मीडिया से लेकर सोशल मीडिया में उनके अफेयर को लेकर बातें की जा रही थीं. हालांकि बाद में यह कोरी अफवाह निकली थी.

 

दरअसल, कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर देश के सबसे धनी आदमी मुकेश अंबानी के बेटे अनंत के प्यार में हैं. सारा और अनंत को कई बार पार्टी में एक साथ घूमते हुए देखा गया था.

 

इसके बाद ही यह चर्चा चलने लगी थी कि इन दोनों का अफेयर चल रहा है. लेकिन बाद में ये खबर कोरी बकवास साबित हुई थी. सारा को लेकर यह अटकलें भी लगाई जा रही थीं कि वह फिल्मों में आ सकती हैं, हालांंकि अभी तक वह फिल्मों में नहीं आई हैं.

वहीं हाल ही में हुई मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में अनंत अंबानी की खास दोस्त राधिका मर्चेंट चर्चा में रही हैं. राधिका अंबानी परिवार के साथ-साथ हर मौके पर नजर आई हैं.

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा और बहू श्लोका के साथ राधिका की अच्छी बॉन्डिंग है. राधिका को अंबानी परिवार के इतने करीब देख हर किसी ने कयास लगाया है कि वो इस परिवार की छोटी बहू बन सकती हैं और अनंत से उनकी शादी हो सकती है.

Video: केएल राहुल ने एक ओवर में कूट दिए 25 रन, जब लगाया सैकड़ा तो पांड्या के रिएक्शन ने जीता दिल

दुनिया के सबसे महान बल्लेबाज ने कोहली के इस ब्रम्हास्त्र को बताया आज का 'सहवाग', बोले..

First published: 11 April 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी