Home » क्रिकेट » Sachin Tendulkar said seeing Rohit's batting, This innings was a pure joy to watch. Hope this form translates to the ODIs against england
 

'भगवान' की भविष्यवाणी, इंग्लैंड के खिलाफ T20 की तरह वनडे में भी चलेगा रोहित का मैजिक

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 July 2018, 13:09 IST

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गई 3 मैचों की T20 सिरीज में भारत ने इस सिरीज को 2-1 से कब्जा कर पहली बार इंग्लैंड की सरजमीं पर कोई T20 सिरीज जीती है. इस सिरीज के अंतिम मुकाबले में रोहित शर्मा ने नाबाद शतकीय पारी खेली.

इस शानदार पारी की बदौलत रोहित को अंतिम मैच के लिए मैन ऑफ द मैच और सिरीज के लिए मैन ऑफ द सिरीज से भी नवाजा गया. इस सिरीज में रोहित ने टोटल 137 रन बनाए हैं, रोहित के अंतिम मैच की पारी को देखकर 'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर भी खुश है.

बता दें कि टीम इंडिया को इस सिरीज के बाद इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे और खेलने हैं जिसमें पहला मैच 12 जुलाई को शुरु होगा और अंतिम मैच 17 जुलाई को होगा., वहीं, रोहित की तूफानी पारी देखकर सचिन ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट किया है और सचिन ने लिखा, " रोहत इस पारी को देख कर मुझे बहुत खुशी है और मुझे उम्मीद है कि यही प्रदर्शन मुझे वनडे में मिलेगा. मेरी 19वीं भविष्यवाणी की हकीकत में पूरा करने के लिए धन्यवाद.!"

इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए T20 सिरीज के अंतिम मुकाबले में रोहित शर्मा ने 56 गेंदों में नाबाद 100 रन बनाए हैं, जिसमें 11 चौके और 5 छक्के लगाए. इसी के साथ भारत ने यह मैच और सिरीज 7 विकेट से अपने नाम कर ली. रोहित शर्मा के अलावा इस मुकाबले में कप्तान विराट कोहली(43) और हार्दिक पांड्या ने नाबाद 33 रन बनाए.

ये भी पढे़ं: पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेेलिया को पछाड़ जीती T20 ट्राई सिरीज, टीम इंडिया को हुआ ये बड़ा फायदा

First published: 9 July 2018, 13:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी