Home » क्रिकेट » sachin tendulkar says jaspritbumrah will be a great asset to india at the world cup 2019
 

सचिन तेंदुलकर ने वर्ल्ड कप को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, कहा-रोहित या कोहली नहीं बल्कि ये खिलाड़ी होगा टीम इंडिया का ब्रह्मास्त्र

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 February 2019, 12:07 IST

2019 के वर्ल्ड कप को लेकर टीम इंडिया किसी भी तरह की कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहती है. इसी वजह से वो इस टीम हर तरह से खुद को तैयार कर रह है. इसी कड़ी में अब सचिन तेंदुलकर ने टीम इंडिया के इस खिलाड़ी की तारीफ की है और कहा है कि ये खिलाड़ी टीम में एक्स फैक्टर की भूमिका अदा करेगा.

बुमराह की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा,' मुझे बुमराह की सफलता को देखते हुए कोई भी हैरानी नहीं हैं. मैंने उसके समय बिताया है और मैने देखा है कि कैसे उसने खुद को बेहतर किया है. मुझे पता था ये सिर्फ समय की बात है जब वो दुनिया का सबसे बेहतरीन बल्लेबाज़ों को आउट करेगा.' 

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि मैंने उस बेहद करीब से देखा है. 2015 के बाद वो बेहतर हो रहें हैं. मैंने केन विलियमसन से एक बार कहा कहा था कि देखना एक दिन वो अपनी छाप छोड़ेगा, मुझे खुशी है कि उसने ऐसा किया.

बुमराह की ताकत के बारें में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उसका एक्शन अलग है, जिससे बल्लेबाज़ हैरान रह जाते हैं. इसके अलावा वो लगातार विकेट हासिल करता है. जिस वजह से वो खतरनाक हो जाता है. उसे पता है कि अपनी योजनाओं को कैसे लागू करना है. बुमराह विपक्षी टीमों के लिए बड़ा खतरा और विश्व कप में भारत के लिए अहम हथियार साबित होगा. 

First published: 5 February 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी