Home » क्रिकेट » saket court issue warrant against former star cricketer gautam gambhir
 

महान बल्लेबाज़ गौतम गंभीर की मुश्किलें बढ़ीं, इस बड़े आरोप में जा सकते हैं जेल

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 December 2018, 8:13 IST

भारत के महान सलामी बल्लेबाज़ गंभीर एक बार फिर से चर्चा आ गए है. इस बार गौतम अपने किसी सामाजिक कार्य की वजह से नहीं बल्कि किसी और वजह से चर्चा में है. बुधवार को दिल्ली की साकेत कोर्ट ने गौतम गंभीर के खिलाफ वांरट जारी कर दिया है. ये मामला रियल इस्टेट से जुड़ा हुआ है और गौतम गंभीर फ्राड के केस में आरोपी बनाए गए है. गौरतलब है कि गौतम गंभीर ने हाल में ही क्रिकेट से संन्यास लिया है.

आप को बता दें कि रियल इस्टेट ग्रुप रुद्रा बिल्डवेल रिएलिटी प्राइवेट लिमिटेड ने गौतम गंभीर को ब्रांड एंबेस्डर बनाया गया था. लोगों ने इसी कंपनी के निर्देशक पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें: IPL Auction 2019: बेस प्राइस से 42 गुना ज्यादा दाम में बिका तमिलनाडु का यह मिस्ट्री स्पिनर, कर दिया हैरान

लोगो ने आरोप लगाया है कि कंपनी ने गौतम के नाम का प्रयोग कर के निवेशकों से पैसे तो ले लिए, लेकिन वो अभी तक लोगों को घर देने में नाकाम रहे है. जिसके बाद बिल्डर के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था. जिसके बाद गौतम गंभीर पर भी इस मामले को लेकर जांच शुरू हो गई है.

आप को बता दें कि हाल में ही गौतम गंभीर ने क्रिकेट को अलविदा कहा है. उन्होंने अपने संन्यास का ऐलान अपने सोशल मीडिया के अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर के किये था. इस वीडियो में उन्होंने कहा था कि ज़िंदगी के कुछ फैसले दिल से लेने पड़ते है, अब मेरा समय आ गया है कि मैं क्रिकेट को अलविदा कह दूँ.

उनके संन्यास लेने के बाद प्रधानमंत्री ने उन्हें पत्र लिख कर उनकी तारीफ की थी. जिसके बाद गौतम  गंभीर ने सोशल मीडिया पर उनका लेटर शेयर करके उन्हें धन्यवाद दिया था.

First published: 20 December 2018, 8:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी