Home » क्रिकेट » Sakshi Dhoni dance on Mere Khawabon me jo aaye at Poorna Patel’s Sangeet ceremony infront of Ms Dhoni
 

Video: साक्षी ने किया 'मेरे ख्वाबों में जो आए' गाने पर धमाकेदार डांस, देखते रह गए धोनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 July 2018, 8:34 IST

इंडियन क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी फिर एक बार मुंबई में एकठ्ठे हुए. इस बार मौका था पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल की संगीत सेरेमनी का. क्रिकेट ही नहीं कई बड़े सितारों ने भी इस महफिल में शिरकत की. लेकिन महफिल एमएस धोनी की वाइफ साक्षी ने लूटी.

आपको बता दें, एमएस धोनी इस पार्टी में वाइफ साक्षी धोनी और बेटी जीवा धोनी के साथ पहुंचे थे. इस दौरान साक्षी ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया. दरअसल, साक्षी ने समारोह में डांस कर फ्लोर पर आग लगा दी. साक्षी ने बॉलीवुड के आइकोनिक सॉन्ग पर डांस कर सभी को ताली बजाने पर मजबूर कर दिया.

साक्षी धोनी का आउटफिट और डांस मूव्स लोगों को खासे पसंद आए. इसके बाद अब साक्षी के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एमएस धोनी के फैन क्लब इन वीडियोज को सोशल मीडिया पर शेयर कर कर रहे हैं. वीडियोज के अलावा धोनी और उनकी परिवार की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

Another dance video of Sakshi dii #sakshidhoni #poornabanisoni

A post shared by MS DHONI DIE HARD FANS CLUB❗ (@mahi_kingdom) on

बता दें कि साक्षी धोनी ने पूर्णा पटेल की संगीत सेरेमनी में पहले मेरे ख्वाबों में जो आए गाने पर डांस किया तो वहीं बाद में हाय हाय रे हाय ये लड़का गाने पर डांस कर संगीत सेरेमनी में चार चांद लगाए. धोनी ही नहीं बल्कि कई और स्टार क्रिकेटर इस पार्टी में शामिल हुए थे.

First published: 23 July 2018, 8:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी