Home » क्रिकेट » Sakshi Dhoni writes Emotional message on Instagram on 37th birthday of Ms Dhoni
 

साक्षी ने धोनी से बर्थडे पर कहा- जिंदगी को खूबसूरत बनाने के लिए शुक्रिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 July 2018, 12:47 IST

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने पति के जन्मदिन के मौके पर एक इमोशनल मैसेज लिखा है. 7 जुलाई को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे एमएस धोनी फिलहाल इंग्लैंड में हैं. जन्मदिन पर माही को उनके फैन्स और साथी क्रिकेटर्स से ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं. 

बर्थडे सेलिब्रेशन और बधाईयां देने की इसी फेहरिस्त में पहला नाम धोनी की पत्नी साक्षी का है. साक्षी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर धोनी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए एक बेहद प्यारा संदेश भी लिखा है, जिसे लोग पसंद कर रहे हैं. 

7 जुलाई 1981 को रांची के राजपूत परिवार में जन्मे धोनी ने बीते 4 जुलाई को साक्षी के साथ अपनी शादी की 8वीं सालगिरह सेलिब्रेट की थी. फिलहाल, साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर माही के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए भावुक संदेश लिखा है.

ये भी पढ़ेंः माही स्पेशलः धोनी को देखते ही याद आता है 'बाहुबली', जिसे दुनिया में कोई नहीं हरा सकता

साक्षी ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे टू यू... शब्द भी यह नहीं बता सकते कि तुम कितने शानदार इंसान हो. 10 साल में मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है और अभी बहुत कुछ सीखना है. आपका शुक्रिया, मेरे साथ होने और मुझे प्रैक्टिकल बनाने के लिए. मेरे जीवन को इतना खूबसूरत बनाने के लिए आपका शुक्रिया."

साक्षी की इस पोस्ट से ये भी पता चला कि दोनों को साथ रहते हुए 10 साल हो चुके हैं. हालांकि धोनी और साक्षी की शादी को 8 साल हुए हैं लेकिन इससे पहले दोनों ने दो साल तक एक दूसरे को डेट किया और फिर 4 जुलाई 2010 को दोनों ने शादी की. दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम जीवा धोनी है. धोनी, साक्षी और जीवा इन इंग्लैंड में हैं.

ये भी पढ़ेंः सहवाग ने धोनी को दिलचस्प अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखा- ओम फिनिशाय नम:

First published: 7 July 2018, 12:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी